सुभाषनगर थाने में मां ने लिखायी बहला-फुसलाकर अपहरण की रिपोर्ट

पुलिस की मानें तो लड़की घर के सामने रिश्तेदारी में रहती है

BAREILLY: सुभाषनगर में किडनैपिंग की एक और अजब गजब लव स्टोरी सामने आयी है। लड़की की मां ने बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी है जबकि लड़की घर के सामने ही रिश्तेदार के यहां रह रही है। लड़की अपने ही भाई के दोस्त से प्यार करती है। उसका भाई और प्रेमी बंदूक चोरी में जेल भी जा चुके हैं। पुलिस की मानें तो अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने की वजह लड़की के द्वारा मां के चार हजार रुपये खर्च कर देना है।

थाना में रिपोर्ट नहीं की दर्ज

सुभाषनगर की एक महिला ने क्ब् अगस्त को डीआईजी से शिकायत की कि उसकी बेटी का क् अगस्त को पड़ोस के ही युवक व उसके परिजनों ने बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया है। वह कई बार थाना गई लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। डीआईजी के आदेश पर वेडनसडे को सुभाषनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दजर्1 कर ली।

ब् हजार रुपये खर्च करना वजह

एसएचओ सुभाषनगर ने बताया कि मां अपहरण का झूठा आरोप लगा रही है। लड़की अपने भाई के दोस्त से प्यार करती है। वह घर के सामने ही अपने रिश्तेदारों के यहां रहती है। इस बारे में लड़की की मां व फैमिली को भी पता है। दरअसल लड़की ने अपनी मां के चार हजार रुपये खर्च कर दिए थे। मां इन्हीं रुपयों को वापस लेने के चलते अपहरण की झूठी रिपोर्ट लिखा रही है। ट्यूजडे को लड़की भी थाना में आयी थी। जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।