delete
You are here : TrendingOdd News

अरे इस कपल ने तो हॉल में लगी आग को भी बना दिया अपने वेडिंग रिसेप्‍शन का हिस्‍सा

By: Inextlive | Publish Date: Thu 01-Dec-2016 12:29:00
- +
अरे इस कपल ने तो हॉल में लगी आग को भी बना दिया अपने वेडिंग रिसेप्‍शन का हिस्‍सा
न्‍यूजर्सी में एक वेडिंग पार्टी में आग लगने की खबर मिलने पर उस पर नियंत्रण करने के लिए आये अग्‍निशमन विभाग ने नवविवाहित जोड़े और मेहमानों को रिसेप्‍शन हॉल खाली करने को कहा। इस पर कपल ने पार्टी और मेहमानों के मूड दोनों को खराब होने से बचाने के लिए पूरे घटनाक्रम को ही पार्टी का हिस्‍सा बना लिया।

धुआं फैलने की खबर पर पहुंचे फायर फाइटर
एलीसन रूसोनिलो और केविन डफी की वेडिंग पार्टी न्‍यू जर्सी के मैनाविकिन इलाके में बोनट द्वीप इस्‍टेट के एक बैंक्‍वेट हॉल में चल रही थी। अचानक वहां पर धुआं फैलने लगा। इस बारे में जैसे ही अग्‍निशमन विभाग को खबर लगी उन्‍होंने फायर ब्रिगेट के साथ एक दल मामले की जांच करने के और स्‍थिति पर काबू करने के लिए भेज दिया। दल के सदस्‍यों ने सबसे पहले पार्टी में आये मेहमानों और नवविवाहित कपल को हॉल से बाहर जाने को कहा। पार्टी भी तुरंत रोक दी गयी। ऐसे में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया।

हादसे को बदला पार्टी की थीम में
ऐसे में स्‍थिति को कैसे सुधारा इस बारे में बात करने पर एलीसन ने कहा कि उनके पास दो ही रास्‍ते थे या तो हम आंसू बहाते पर उससे क्‍या होता। या फिर कोई रास्‍ता निकालते। वो रास्‍ता क्‍या हो उसके बारे में सोचते हुए दोनों ने एक दूसरे की ओर देखा। दूसरी ओर केविन ने भी अपने पिता से वादा किया था कि वो अपनी जिंदगी के इससे सबसे बड़े दिन में कोई विघ्‍न नहीं पड़ने देंगे। लिहाजा एक दूसरे की आंखों में देखते ही वे समझ गए कि उन्‍हें क्‍या करना है। इसके बाद उन्‍होंने इस माहौल को ही पार्टी का थीम बनाने का फैसला किया। उन्‍होंने अपने आमंत्रित फोटोग्राफर को बुलाया और उसे खास फोटो शूट करने के लिए कहा। उन्‍होंने वहां खड़े फायर ट्रक की हेडलाइट्स के सामने खड़े होकर स्‍पेशल तस्‍वीर खिंचायी। इसके अलावा खाली हॉल के एक खास बैकग्राउंड को रोमांटिक तस्‍वीर का हिस्‍सा बनाया। जहां मेहमान ने दूल्‍हे को अपने हाथों पर उछालते फोटाग्राफ का हिस्‍सा बने, वहीं फायर फाइटर्स में से एक ने अपना हेलमेट दुल्‍हन के सिर पर रखा और बाकी ने उसे अपने सिर के ऊपर उछालते हुए फोटो खिंचवायी।

काबू में आया माहौल और दोबारा शुरू हुई पार्टी
इस बीच पता चला कि दरसल आग नहीं लगी है बल्‍कि किचन में मौजूद रेफ्रिजेटर से धूंआ निकल रहा था जिसे काबू में कर लिया गया है। इसके बाद सबको हॉल में जाने और दोबारा पार्टी करने की इजाजत दे दी गयी। जिसके बाद डीजे ने आग से जुड़े फेमस प्‍ले करने शुरू कर दिए, जिन पर सब मेहमानों ने जम कर डांस किया।    

 

Weird News inextlive from Odd News Desk 

Webtitle : When A Newly Married Couple Decided To Use Fire Evacuation As Fun

खबरें फटाफट