PATNA: रौनक को इंसाफ दिलाने के लिए रविवार को लोग सड़क पर उतर आएं। गुस्साएं लोगों ने को पूरी तरह से जाम कर दिया और आगजनी की। साथ ही पुलिस और सरकार के खिलाफ नारेबाजी किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि पुलिस रौनक के साथ नाइंसाफी कर रही है।

रौनक को इंसाफ दिलाने तक सड़क पर संघर्ष करते रहेगें। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही मौके पर अगमकुआं, बाइपास और बहादुरपुर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा कर जाम हटवाया। लेकनि करीब 45 मिनट तक ओल्ड बाइपास पर ट्रैफिक जाम रहा।

पुलिस पर उठ रहे सवाल

बिलखते हुए रौनक के पिता ने कहा कि यदि रौनक के सभी हत्यारे को सजा नहीं मिलेगी तो रौनक की आत्मा को शांति कैसे मिल पाएगी? मेरा बेटा तो अब नहीं रहा लेकिन उसको इंसाफ मिलना चाहिए। रौनक की हुई हत्या के बाद से ही रौनक के परिजन पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं, रौनक के परिजन का कहना है कि पुलिस यदि समय रहते एक्शन ली हुई होती तो रौनक की जान बचाई जा सकती थी। लेकिन पुलिस पूरे मामले लापरवाही बरती है। अब पूरे मामले में पुलिस लीपापोती करने में लगी है। हत्यारा विक्की ने अपने साथ और लोगों शामिल होने की बात स्वीकारी है लेकिन पुलिस किसी दबाव में और आरोपियों को बचा रही है।

बेटे की राह देख रही मां

मां की मामता सच को स्वीकार नहीं कर पा रही है। बेसुध रौनक की मां होश आने पर 'मेरा लाल बहादुर है उसे कुछ नहीं हो सकता वह लौट आएगा' इतना कह कर फिर से बेहोश हो जाती है। अपहरण के दिन बुधवार की सुबह से ही वह एक घुंट पानी तक नहीं पी है। रविवार के दिन उसकी स्थित काफी खराब हो गई। उसकी स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। ऐसी ही स्तिथि रही तो उसे हॉस्पीटल में भर्ती कराने की नौबत आ जाएगी।