delete

ब्रेकअप करोगे तो खाना पड़ेगा गर्लफ्रेंड का थप्‍पड़, जानिए लड़कियां क्‍यों करती हैं ऐसा

By: Inextlive | Publish Date: Wed 25-Jan-2017 12:24:01
- +
ब्रेकअप करोगे तो खाना पड़ेगा गर्लफ्रेंड का थप्‍पड़, जानिए लड़कियां क्‍यों करती हैं ऐसा
किसी भी लड़के और लड़की की जिंदगी में वो समय सबसे ज्‍यादा दर्दनाक होता है जब किसी वजह से उसका उसके प्‍यार से ब्रेकअप होता है। उनकी जिंदगी का ये वो लम्‍हा होता है, जिसके दर्द को शब्‍दों में बयां ही नहीं किया जा सकता। अब जरा आप सोचिए कि इतने दर्दभरे पल में किसी लड़की से आप कैसे रिएक्‍शन की कल्‍पना करते हैं। हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको थप्‍पड़ तक मार दे। वैसे अधिकतर मामलों में ऐसा ही होता है। अब ये बड़ा सवाल है कि ब्रेकअप के वक्‍त लड़कियां थप्‍पड़ क्‍यों मारती हैं। आपको भी चाहिए इसका जवाब, आइए जानें।

1 . वैसे आजकल मार्डन होते समय के साथ लड़कियां ब्रेकअप के समय अपशब्‍द बोलकर अपने मन की भड़ास निकाल लेती हैं। वहीं बात अगर किसी शालीन लड़की की हो तो ऐसे में वो सामने वाले को थप्‍पड़ मार कर अपने मन को शांत करती है।

2 . आजकल कई लड़के ऐसे हैं जो शौक के लिए लड़कियों से दोस्‍ती करते हैं और लड़कियां उन्‍हें सच्‍चा मानने लगती हैं। ऐसे में जब असलियत लड़कियों के सामने आती है और नौबत ब्रेकअप की आती है तो गुस्‍से में लड़की का हाथ उठना लाजमी है।

पढ़ें इसे भी : फ्रिज की बदबू को ऐसे किया जाता है दूर

3 . कई बार आपका रिश्‍ता काफी लंबे समय तक चलता है। लंबे समय के बाद बीच में एक वक्‍त ऐसा भी आता है जब आप दोनों को अलग होना पड़ता है। ये अलग होना अगर हमेशा का ब्रेकअप है तो लड़कियां थप्‍पड़ मारकर अपने मन को शांत करती हैं।



4 . अधिकतर मामलों में ऐसा होता है कि लड़के वजह के तौर पर लड़कियों की बुराइयां गिनाने लगते हैं। कभी अपने परिवार के लिए वो उनको बुरा बनाते हैं तो कभी उन्‍हें अपने टाइप का नहीं मानते। ऐसे में पहला दर्द ब्रेकअप का और दूसरा खुद की बुराई सुनने का लड़कियां जल्‍दी बर्दाश्‍त नहीं कर पातीं और गुस्‍से में उनका हाथ उठ जाता है थप्‍पड़ के लिए।

पढ़ें इसे भी : ठंड लगी नहीं कि छूटने लगती है कंपकंपी, कहीं शरीर में चालू तो नहीं हो जाता जनरेटर! जानें हकीकत

5 . ब्रेकअप के वक्‍त जब लड़की को ये लगता है कि अब तक सिर्फ वो ही दिल-ओ-जान से सामने वाले को प्‍यार कर रही थी। वहीं सामने वाला तो सिर्फ खेल रहा था। ऐसे में किसी के लिए भी अपने इमोशंस को कंट्रोल में कर पाना जरा मुश्‍किल होता है और गुस्‍से में सामने वाले को थप्‍पड़ पड़ ही जाता है।

पढ़ें इसे भी : दस इंडियन सुपर फूड जो रोजाना होने चाहिए आपके भोजन का हिस्‍सा

Relationship News inextlive from Relationship Desk

 

खबरें फटाफट