- बरियातू थाना पुलिस को दिया आवेदन

- ससुरालवाले चार वर्षीय बेटे को लेकर हो गए फरार

- पति की मौत के बाद उसकी संपति से पत्नी को बेदखल करना चाहते हैं ससुरालवाले

RANCHI: बरियातू टैगोर हिल के पास स्थित आभूषण अलंकार ज्वेलर्स के मालिक सुधीर सोनी की पत्नी पिंकी देवी को ससुराल वाले प्रताडि़त कर रहे हैं। उसने बरियातू थाना में आवेदन दिया है। कहा है कि उसके पति सुधीर सोनी की हत्या के बाद ससुराल वाले उसे पति की संपति से बेदखल करना चाहते हैं। पिंकी देवी ने यह भी कहा है कि उसके ससुरालवाले उसके चार साल के बेटे का अपहरण कर लिए हैं और उसे लेकर फरार हो गए हैं। जब वे अपने बेटे को वापस देने की बात कहती हैं, तो उसके ससुराल वाले उसे धमकी दे रहे हैं और कह रहे हैं कि जो उखाड़ना है, उखाड़ लो?

11 अप्रैल को हुई थी सुधीर की हत्या

गौरतलब हो कि 11 अप्रैल को अलंकार आभूषण ज्वेलर्स के मालिक सुधीर सोनी की हत्या अपराधियों ने कर दी थी। पकड़े गए आरोपियों में बुधराम उर्फ बुद्धेश्वर उरांव उर्फ मामा, अर्जुन उरांव व गुड्डू साव शामिल हैं। घटना उस हुई थी जब सुधीर सोनी दुकान बंद कर कार पर सवार होकर घर जा रहे थे। उसी वक्त अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया और गोली मार कर हत्या कर दी।

फर्जी सिम से करते थे बातचीत

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार व फरार अपराधी एक दूसरे से फर्जी सिम से बातचीत किया करते थे। इसलिए इन अपराधियों को पकड़ने में विलंब हुआ। सिटी एसपी ने बताया कि घटना के दिन पेशे से राजमिस्त्री बुधराम उरांव ही सुधीर सोनी का रेकी कर रहा था। सुधीर सोनी हत्याकांड में पिंटू, अनिल, संजय, महावीर, रवि, अर्जुन उरांव, राजेश दर्शन उर्फ मुकेश आदि थे।