DEHRADUN: एक शादीशुदा महिला के सिर प्यार का खुमार इस कदर चढ़ा कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. हत्या में शामिल पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस महिला के प्रेमी की तलाश कर रही है.

हैडपंप के हत्थे से किया मर्डर

लोकेश (26) पुत्र धर्मपाल मूल निवासी लंड़ौरा ननौता जिला सहारनपुर अपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ भागीरथी अपार्टमेंट हरिपुरकलां में किराये पर रह रहा था. बीते संडे की रात लोकेश की हत्या कर दी गई थी. मंडे की सुबह पुलिस ने लोकेश का शव अपार्टमेंट के पास खाली पड़े प्लाट से बरामद किया था. सैटरडे को पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि लोकेश की हत्या में उसकी पत्नी और प्रेमी शामिल थे. शुरुआती जांच में ही पुलिस को मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा था. जांच के दौरान पुलिस को कमरे के अंदर खून के निशान मिले. पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पुलिस के सामने सारी कहानी उगल दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला सोनिया का मंडावली जिला बिजनौर निवासी सलमान के साथ बीते चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

एमपी: एग्‍जाम देने जा रही छात्रा की स्‍कूल गेट पर तलवार मारकर हत्‍या, खबर सुनकर प्रेमी ने किया सुसाइड

प्रेमी की तलाश में जुटी पुलिस

चोरी छिपे वह सलमान के साथ बात करती थी, जिस पर लोकेश को आपत्ति थी. बताया गया है कि प्रेमी से बातचीत करने के लिए सोनिया ने एक अलग से सिम भी लिया हुआ था. प्यार का भूत सिर चढ़ा तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. जिसके बाद तय हुआ कि जिस रात लोकेश अधिक शराब के नशे में होगा तब वह सलमान को बुला लेगी. संडे की रात को लोकेश ने बहुत अधिक शराब पी. इसी दौरान सोनिया ने सलमान को फोन करके बुला लिया. इसके बाद रात को मौका मिलते ही दोनों ने मिलकर हैडपंप के हत्थे से लोकेश के सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया. जब सुबह तक दोनों शव को ठिकाने न लगा पाए तो उन्होंने अपार्टमेंट के बाहर खाली प्लाट में ही शव को फेंक दिया. महिला की निशानदेही पर पुलिस ने मोबाइल फोन, सिम, खून से सने कपड़े आदि सामान बरामद कर लिया. थानाध्यक्ष महेश जोशी ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आरोपी सलमान की तलाश की जा रही है.

Crime News inextlive from Crime News Desk