-दोनों ने अवैध संबंध का खुलासा होने पर घटना को अन्जाम दिया-

-पत्नी ने पति के सुसाइड की झूठी कहानी बनाई, लेकिन बेटे ने पोल खोली

KANPUR : बिधनू में रविवार को अधेड़ ने पत्नी और साढ़ू को आपत्ति जनक में पकड़ लिया। इसपर पत्‍‌नी ने साढ़ू के साथ मिलकर पीटने के बाद निमर्मता से पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद साढ़ू घर से भाग गया। पत्नी ने बचने के लिए पति के आत्महत्या की झूठी कहानी रचकर पुलिस को उलझाने की कोशिश की, लेकिन बच्चों ने उसकी पोल खोल दी। इसपर पुलिस ने उसको पति की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया, जबकि साढ़ू की तलाश की जारी है।

रंगे हाथों पकड़ लिया था

बिधनू के सेन पश्चिम पारा में रहने वाला उत्तम सिंह टैक्टर मिस्त्री था। उसकी फैमिली में पत्नी मानवती, बेटे आकाश, दीपू और दो बेटियां है। उसका साढ़ू शंकर सिंह उन्हीं के साथ रहता था। उसके मानवती से अवैध संबंध थे। संडे की शाम को उत्तम ने दोनों को आपत्ति जनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद जमकर कहासुनी हुई। कुछ देर में उनमें मारपीट होने लगी। गुस्से में शंकर सिंह ने मानवती के साथ मिलकर उसको बुरी तरह पीटने के बाद रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद शंकर वहां से भाग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो मानवती ने उसके आत्महत्या करने की झूठी कहानी बयां कर दी।

बेटे ने बता दिया सच

पुलिस पत्‍‌नी से पूछताछ कर रही थी, तभी उसके बेटे आकाश ने पुलिस को सारी सच्चाई बता दी। उसने बताया कि पापा का किसी बात को लेकर मम्मी और मौसा से झगड़ा हो गया था। उनके बीच मारपीट होने लगी थी। तभी मम्मी ने मुझे दूसरे कमरे में भेज दिया था। उसके बाद मैं भाई और बहन के साथ सो गया था। जिसे सुनने के बाद पुलिस ने दोबारा मानवती से पूछताछ की, तो उसने सच्चाई कबूल ली। इंस्पेक्टर का कहना है कि पुलिस शंकर की तलाश कर रही है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।