- पति था उम्रदराज तो रेलवे स्टेशन पर छोड़ पत्नी हुई गायब

- पत्नी के बिछड़ जाने से फूट फूटकर रोने लगा रामाबाबू

- जीआरपी ने धर्मशाला से बरामद किया पत्नी को

GORAKHPUR: हाय राम मुझे बुड्ढा मिल गया मेरे घरवालों ने मेरी मर्जी के खिलाफ बुड्ढे से शादी कर दी। ऐसा ही एक मामला ट्यूज्डे को रेलवे स्टेशन पर प्रकाश में आया। स्टेशन पर आए पति, पत्नी और सास के बीच से पत्नी धीरे से कहीं चली गई। पत्नी के जाने के बाद पति और सास ने जीआरपी को कंप्लेंट की। वहीं जीआरपी ने पत्नी को धर्मशाला से बरामद कर उसे परिवारवालों को सुपुर्द कर दिया।

पत्नी के बिछड़ जाने पर रोने लगा रामबाबू

बता दें, छपरा जिले के सरैया बसंत का रहने वाला रामबाबू (फ्7) उसकी पत्नी काजल (क्भ्) और उसकी मां राधिका तीनों स्टेशन के वेटिंग रूम में ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। भोर में पांच बजे रामबाबू की पत्नी काजल स्टेशन से कहीं चली गई। उसके बाद रामबाबू और उसकी मां राधिका फूटफूटकर रोने लगे। वे शिकायत लेकर जीआरपी थाने पहुंच गए।

और पत्नी के गम में खा लिया नशीला पदार्थ

शिकायत मिलने पर जीआरपी दरोगा उपेंद्र मिश्रा उसकी पत्नी की तलाश में जुट गए। इसी बीच पत्नी से जुदा होने के गम में रामबाबू ने नशीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में जीआरपी ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

देर शाम मिली काजल

इधर पूरे दिन जीआरपी दरोगा अपने फोर्स के साथ काजल की तलाश में जुट गए। काफी छानबीन के बाद धर्मशाला से उसकी पत्नी को ढूंढ निकाला। जीआरपी दरोगा ने बताया कि पूछताछ में काजल ने बताया कि उसका पति काफी उम्र दराज है। इसलिए वह उसके साथ रहना नहीं चाहती है। उसके मर्जी के खिलाफ उसके मायकेवालों ने शादी करा दी थी। अब पति उसे हरियाणा ले जाना चाहता और वह जाना नहीं चाहती थी। जीआरपी ने काफी देर तक काजल को समझा बुझाकर और लिखा पढ़ी कर उसे उसके पति और सास के साथ भेज दिया।

पति, पत्नी और सास तीनों स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आए थे, लेकिन पत्नी कहीं चली गई थी। इस मामले में दारोगा ने पत्नी को ढूंढ निकाला। उसे उसके पति और सास के सुपुर्द कर दिया गया है।

रमेश सिंह राठौर, प्रभारी निरीक्षक, जीआरपी, गोरखपुर