-जुगसलाई सफीगंज मुहल्ला की है घटना, पति गिरफ्तार

-नशे का आदी था मंटू शर्मा, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

JAMSHEDPUR : किसी बात पर विवाद के बाद शराबी पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्‍‌नी नूतन शर्मा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को कमरे में बंद कर चिल्लाता रहा कि उसने पत्‍‌नी की हत्या कर दी है जाओ पुलिस को बुलाओ। घटना जुगसलाई थाना के सफीगंज मुहल्ला की है।

दोपहर क्.फ्0 बजे की है घटना

खबर मिलने के बाद जुगसलाई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हत्या के आरोप में मनोज कुमार शर्मा उर्फ मंटू को गिरफ्तार कर लिया। जुगसलाई थाने के इंस्पेक्टर अशोक गिरि ने बताया कि घटना सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे की है। आरोपी टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में सिक्यूरिटी एजेंसी के अधीन सुरक्षाकर्मी के रूप में कार्यरत है और नशे का आदी है। नूतन का एक ख्0 साल का बेटा सचिन शर्मा है, जो पार्ट टाइम जॉब करता है। घटना के वक्त वह घर पर नहीं था। नूतन का मायका बिहार के मुंगेर जिले में है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। दो भाईयों में मंटू शर्मा छोटा है। उसका बढ़ा भाई मकान के ऊपरी तल्ले में और वह खुद नीचे तल्ले में रहता है। मंटू पिछले क्भ् दिनों से ड्यूटी पर नहीं जा रहा था। महिला का शव टीएमएच के शीतगृह में रखवा दिया गया है।

----------------

रोड एक्सीडेंट में महिला की मौत

सिदगोड़ा थाना के बाबूडीह बस्ती की ज्योत्सना (भ्0 साल) की मौत जादूगोड़ा रंकिणी मंदिर मुख्य मार्ग पर हुई। वह अपने बेटे अमित कुमार के साथ बाइक पर रंकिणी मंदिर जा रही थी। रास्ते में अचानक एक गाय के सामने आ जाने से अमित की बाइक अनियंत्रित हो गई। गिरने से ज्योत्सना को गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई।