- घाटमपुर में 23 जुलाई को मिली थी युवक की लाश, भोपाल में करता था प्राइवेट नौकरी, छुट्टी पर घर आया था

-पत्नी के थे चचेरे जीजा से अवैध संबंध, रोड़ा बनने पर पति की हत्या की

KANPUR :

घाटमपुर में पत्नी ने अवैध संबंध का विरोध करने पर जीजा और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। तीनों ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए शव को रेलवे लाइन के पास फेंक दिया था। यह खुलासा रविवार को एसएसपी ने आरोपी महिला, देवर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर किया।

फैसले से सोनी खुश नहीं थी

घाटमपुर में रहने वाले दयाराम पाल किसान है। उनके गोविन्द, अरविन्द समेत तीन बेटे हैं। जिसमें अरविन्द भोपाल में जॉब करता था, जबकि उसकी पत्नी सोनी यहां पर परिवार के साथ रहती है। सोनी के बकेवर निवासी चचेरे बहनोई जयकरन से अवैध संबंध थे। जुलाई में अरविन्द छुट्टी पर घर आया तो उसे सोनी और जयकरन के अवैध संबंध के बारे में पता चल गया। उसने सोनी को जयकरन से न मिलने की हिदायत दी और उसे भोपाल ले जाने की प्लानिंग करने लगा। अरविन्द के फैसले से सोनी खुश नहीं थी। उसने मोबाइल से जयकरन से बात कर अरविन्द को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। 21 जुलाई को जैसे ही अरविन्द घर से निकला। सोनी ने जयकरन को कॉल कर उसके बारे में बता दिया। रास्ते में जयकरन और उसके दोस्त जितेंद्र ने अरविन्द को बात करने के बहाने रोक लिया। वे अरविन्द को रेलवे लाइन के पास ले गए। अरविन्द कुछ समझ पाता कि दोनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों पुलिस को भ्रमित करने के लिए हत्या को हादसा दिखाने के लिए अरविन्द की लाश को बाइक समेत रेलवे ट्रैक पर ले गए। जहां पर दोनों ने लाश को बाइक पर इस तरह से डाल दिया कि उसकी मौत हादसा लगे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला राज

इलाकाई लोगों ने 23 जुलाई को रेलवे लाइन के पास अरविन्द की लाश को देख कंट्रोल रूम में सूचना दी। पुलिस ने पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। पहले तो पुलिस भी इसे हादसा मान रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने पड़ताल शुरू की। पुलिस जैसे ही सोनी का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया तो वारदात से पर्दा उठ गया। पुलिस ने सोनी, जयकरन और जितेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो तीनों ने जुर्म कबूल कर लिया।