- प्लेटफॉर्म नंबर 9 तक पहुंचने वाला एक ओवरब्रिज है बंद लेकिन बाहर नहीं दी गई है कोई सूचना

- प्लेटफॉर्म के पास पहुंचकर लौटना पड़ रहा पैसेंजर्स को, छूट जा रही ट्रेन

GORAKHPUR: रेलवे स्टेशन पर एक्स्लेटर ओवरब्रिज से प्लेटफॉर्म नंबर 9 पर जाने वाला रास्ता बंद कर दिया गया है लेकिन इसकी कोई नोटिस नहीं लगाई गई है। इससे पैसेंजर्स एक्स्लेटर से चढ़कर फुट ओवरब्रिज पर आगे बढ़ते हैं। प्लेटफॉर्म के पास पहुंचने पर पता चलता है कि काम के चलते रास्ता बंद है। इसके बाद उन्हें वापस लौटकर फिर दूसरे फुट ओवरब्रिज से प्लेटफॉर्म नंबर 9 तक जाना पड़ता है। रेलवे की इस लापरवाही से सोमवार को कई पैसेंजर्स की ट्रेन छूट गई तो कई आपाधापी में घायल होते-हाेते बचे।

चल रहा िनर्माण काम

प्लेटफार्म नंबर नौ पर चले रहे निर्माण कार्य की वजह से जंक्शन पर लगे एक्स्लेटर वाले ओवरब्रिज को बंद कर दिया गया है। अगर रेलवे की ओर से एक्सलेटर के पास रास्ता बंद होने की सूचना लगा दी गई होती तो पैसेंजर्स को परेशान नहीं होना पड़ता। अपने भारी लगेज के साथ इतना लंबा ओवरब्रिज पार करने के बाद फिर पैसेंजर्स को वापस जाना पड़ रहा है।

कोट्स

अगर रास्ता बंद था तो रेलवे को इसकी सूचना बाहर ही लगानी चाहिए थी। यह तो सरासर लापरवाही है। पैसेंजर्स परेशान हो रहे हैं, लेकिन रेलवे को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अब तो वापस जाकर दूसरे ओवरब्रिज से जाना पड़ेगा।

प्रहलाद जोशी, पैसेंजर

---------

इस तरह तो पैसेंजर को परेशान किया जा रहा है। रेलवे की नजर में पैसेंजर्स के टाइम की कोई कीमत नहीं है। मेरी ट्रेन खड़ी है। अगर वापस दूसरे ओवरब्रिज से जाऊं तो छूट जाएगी। अब तो रिस्क लेकर रेलवे लाइन पार कर ही जाना पड़ेगा।

ताहीर, पैसेंजर