पुलिस ने मामले में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा किया दर्ज

नेवी में नौकरी लगने के बाद पति ने डिमांड की

आगरा। थाना सिकंदरा में ससुरालियों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को बांध कर मारपीट की। उसे मृत समझ कर खड़वाई नहर के पास फैंक कर चले गए। राहगीरों की मदद से पीडि़ता अपने मायके पहुंच सकी। परिवार शिकायत लेकर थाने पहुंचा पुलिस ने दहेज उत्पीड़न में मुकदमा दर्ज किया है।

पिछले साल हुई थी शादी

नगला जऊपुरा, सिकंदरा निवासी युवती की शादी किरावली निवासी युवक के साथ 4 मार्च 2017 को हुई थी। उस दौरान युवक बेरोजगार था। पीडि़ता के मुताबिक शादी में परिजनों ने 10 लाख रुपये खर्च किए थे एक कार भी दी थी। अब पति की नेवी में जॉब लग गई है। जॉब लगने के बाद पति ने अतिरिक्त रकम की डिमांड शुरु कर दी।

मारपीट के बाद बांध कर फेंका

आरोप है कि रविवार की शाम पति और ससुरालियों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। उसके हाथ-पैर बांध दिए। मारपीट से वह बेहोश हो गई। ससुराली उसे मृत समझ कर खड़वाई नहर के पास फैंक कर भाग गए। राहगीरों ने उसे पड़ा देखा। राहगीरों ने उसके हाथ खोले और मुंह पर पानी डाला।

थाने में कराया मुकदमा दर्ज

होश आने पर वह अपने मायके चली गई। रात में मायका पक्ष शिकायत लेकर थाना सिकंदरा पहुंचा था। पुलिस ने तहरीर पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक विवाहिता के काफी चोट आई हैं।