दो महीने पूर्व हुई थी शादी

जेवर भी पहने थी शादी का

आगरा। थाना ताजगंज के बरोली अहीर में एक नवविवाहिता का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। परिजन उसकी तलाश में भटक रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों ने उठाने वाले एक युवकी पहचान कर ली है। उनका कहना था कि पता नहीं वह युवक क्या चाहता है। परिजन उसके गांव में भी उसकी तलाश करा रहे हैं।

दो महीने पहले हुई थी शादी

परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी 13 दिसम्बर को जगनेर निवासी युवक से हुई थी। शादी से दो दिन पूर्व उसके पैर में चोट लग गई थी। इसके चलते उसकी बिदाई नहीं हुई थी। वह घर पर ही रह रही थी। गुरुवार को उसके ताऊ के बेटे की शादी थी। परिवार के लोग बारात में गए हुए थे। रात को साढ़े दस बजे वह अपनी मां व छोटी बहन के साथ शौच के लिए गई थी।

कार सवारों ने उठा लिया

रात में लौटने के दौरान मां व छोटी बहन आगे नल पर निकल आई। नवविवाहिता पैर में चोट होने के चलते धीरे-धीरे पीछे आ रही थी। उसी दौरान एक बिना नम्बर की कार आई जिसमें से तीन युवक उतरे और उसे कार में खींच लिया और उसे लेकर भाग निकले। मां बेटी शोर मचाती रह गई। लेकिन मां ने एक युवक की पहचान कर ली। परिजनों का कहना था कि वह दूसरे गांव शंकरपुर का रहने वाला है। दो युवक अज्ञात थे।

परिजनों ने कराया मुकदमा दर्ज

परिजन उसके अपहरण के बाद से दहशत में आ गए हैं। पिता का कहना था कि पता नहीं बेटी कहां और कैसी होगी। उसके साथ क्या हो रहा होगा। बेटी लेकर परिजन परेशान हैं। परिजनों ने थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस युवकों की तलाश कर रही है।