- पनकी में रहने वाली महिला से रेप के आरोप में फर्रूखाबाद में तैनात दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

KANPUR: बेटे को सिपाही बनवाने का झांसा देकर एक दरोगा ने उसकी मां के साथ रेप किया। फर्रूखाबाद में तैनात दरोगा पर रेप का इल्जाम लगाते हुए संडे देर शाम महिला ने हरवंश मोहाल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोप है कि फर्रूखाबाद में तैनात दरोगा ओमप्रकाश

ने पनकी में रहने वाली महिला से उसके बेटे को सिपाही बनवाने के नाम पर 1.20 लाख रुपए लिए थे, लेकिन बेटे की नौकरी नहीं लगने पर महिला काफी समय से उससे रुपए वापस मांग रही थी। 4 फरवरी को दरोगा ने रुपए देने के बहाने उसे घंटाघर बुलाया इसके बाद अपने कमरे में ले जाकर महिला से रेप किया।

रुपए देने के बहाने बुलाया था

पनकी में रहने वाली महिला के मुताबिक वह दरोगा ओम प्रकाश से काफी दिनों से अपना रुपया वापस मांग रही थी, लेकिन दरोगा काफी समय से उन्हे टरका रहा था। 4 फरवरी को उसने महिला को घंटाघर पर बुलाया। जब महिला ने घंटाघर पर रुपए मांगे तो उसने हूलागंज अपने घर पर रुपए देने के लिए कहा। जिस महिला उसके साथ चली गई। आरोप है कि दारोगा ने महिला के साथ घर में कमरा बंद कर रेप किया। उसके बाद उसे धमकी देकर भगा दिया।

कोट-

महिला को दरोगा ने रुपए लेने के लिए बुलाया था। इसी दौरान उसने कमरे में बंद कर महिला से रेप करने का आरोप है। आरोपी दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

- ममता कुरील, सीओ कलक्टरगंज