- घर में घुसकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, तमंचे की बट मारी

- एसएसपी की फटकार के बाद पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा

- विरोध पर मां को तमंचे की बट मार किया घायल

Mawana : गांव भैंसा निवासी एक युवती को तीन युवकों ने घर में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। शोर मचाने पर मारपीट कर घायल कर दिया। पुत्री के शोर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची मां को भी आरोपियों ने तमंचे की बट मारकर लहूलुहान कर दिया। युवती की बदहवास हालत देख परिजनों ने होश उड़ गए। मामले की सूचना थाना पुलिस को दी, लेकिन थाना पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। पीडि़ता के परिजन एसएसपी के दरबार में पहुंचे और आपबीती सुनाई। एसएसपी ने थाना प्रभारी को तलब कर मौके पर बुलाया और जमकर फटकार लगाते हुए कार्रवाही के निर्देश दिए।

युवक हुए फरार

मामला थाना मवाना के गांव भैंसा के विशेष समुदाय का है। शुक्रवार सुबह युवती अकेले अपने घर स्थित रसोई में खाना बना रही थी। इसी दौरान गांव के तीन हथियारों से लैस होकर घर में घुस गए और युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। युवती के विरोध करने पर तीनों द¨रदों ने मारपीट कर घायल कर दिया। युवती के चिल्लाने की आवाज सुन पशुओं को चारा करने गए परिजन घर की और दौड़ पड़े। युवती के साथ हो रही घटना को देख परिजनों के पैरों की जमीन खिसक गई। परिजनों के विरोध करने पर युवती की मां की आंख पर तमंचे की बट मारकर लहूलुहान कर मौके से भागने मे सफल साबित हो गए।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

पीडि़ता के परिजनों ने थाना मवाना पुलिस को मामले से अवगत कराया। लेकिन पुलिस द्वारा कोई सुनावई नहीं की। मवाना पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध परिजन पीडि़ता को लेकर मेरठ एसएसपी डीसी दूबे के दरबार में पहुंचे। आपबीती सुनाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने मवाना थाना एसओ सुरेंद्र भाटी को तलब कर कार्रवाई न करने पर जमकर लताड़ लगाई। एसएसपी के निर्देश पर थाना पुलिस ने पीडि़ता का सीएचसी में चिकित्सीय परीक्षण कराया। पीडि़त पिता ने गांव निवासी तीन युवकों के नामजद तहरीर दे दी है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी।