- छेड़खानी से आजिज होकर बिल्हौर स्टेशन पर फर्रुखाबाद एक्सप्रेस के सामने बैठ गई

- किसी की बात सुनने को तैयार नहीं, जीआरपी ने जबरन हटाकर खाली कराया ट्रैक

kanpur@inext.co.in

KANPUR। बिल्हौर में एक महिला छेड़खानी से नाराज होकर रेलवे ट्रैक पर बैठ गई। जिससे 40 मिनट तक ट्रैक प्रभावित रहा। फर्रुखाबाद एक्सप्रेस 40 मिनट तक खड़ी रही। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी।

ट्रेन से उतरी और ट्रैक पर बैठी

बुधवार दोपहर बिल्हौर रेलवे स्टेशन पर एक अधेड़ उम्र की महिला ट्रेन से उतरी और रेलवे ट्रैक पर आकर बैठ गई। पीछे फर्रुखाबाद एक्सप्रेस खड़ी थी। जब ट्रेन चलने को हुई तो महिला को हटाया जाने लगा लेकिन महिला टस से मस नहीं हुई। वह किसी की बात भी नहीं सुन रही थी। महिला चुप-चाप बैठी रही। जैसे ही इसकी जानकारी रेलवे अधिकारियों को हुई तो उनके होश उड़ गए। उधर महिला को देखने के लिए लोगों का तांता लगने लगा।

कानपुर सेंट्रल से बैठी

फर्रुखाबाद एक्सप्रेस कानपुर सेंट्रल से चली तो महिला ट्रेन में बैठी थी। महिला का कहना था कि रास्ते में कुछ लोग उसका मजाक उड़ा रहे थे। जिससे आजिज होकर, ट्रेन जब बिल्हौर पर पहुंची तो ट्रेन से उतरकर ट्रैक पर बैठ गई। महिला का कहना था कि वो तब तक नहीं उठेगी। जब तक परेशान करने वाले युवकों पर कार्रवाई नहीं होगी। महिला बिहार की रहने वाली है और मानसिक रूप से परेशान बताई जा रही है। 40 मिनट बीतने के बाद भी महिला नहीं हटी तो स्टेशन मास्टर नवल किशोर जीआरपी के साथ आए और उसका हाथ पकड़कर उसे ट्रैक से हटाया।

ट्विटर तो बड़े लोगों के लिए है

अब सोचने वाली बात ये है कि जिसके पास मोबाइल फोन नहीं है वो भला ट्विटर कैसे इस्तेमाल करेगा। वैसे ट्वीट करके रेल मंत्री सुरेश प्रभु से आप सारे सहयोग ले सकते हैं लेकिन ऐसे लोगों का क्या। जिनके पास मोबाइल फोन नहीं है।