-पोस्टमार्टम के लिए डेडबॉडी भेजते वक्त परिजनों ने जताया विरोध

-पति ने बताया कि आर्थिक तंगी से जूझकर पत्नी उठाया ऐसा कदम

>BAREILLY: इज्जतनगर थाना क्षेत्र के पीर बहोड़ा में आर्थिक तंगी से जूझ परिवार की एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिवार के लोगों ने शव नीचे उतारा। सूचना मिलने पर संडे सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजने से परिजनों पहले मना कर दिया। हालांकि पुलिस ने समझाकर डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

सुबह मिली पुलिस को सूचना

पीर बहोड़ा निवासी मुशर्रफ की पत्नी मेहरून निशा (39) ने सैटरडे रात करीब एक बजे कमरे के गाटर में दुपट्टा का फंदा बनाकर खुदकशी कर ली। परिवार के लोगों ने ही खुदकशी के बाद विवाहिता के शव को फंदे से उतारा, लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी। सुबह करीब 11 बजे विवाहिता की खुदकशी की सूचना पर पहुंची इज्जतनगर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेजने की बात कही जिस पर परिजनों ने विरोध कर दिया। हालांकि एसआई गजेंद्र सिंह विरोध कर रहे लोगों को समझाकर शव का पोस्टमार्टम के लिए भ्ोज दिया।

पति है िरक्शा चालक

मुशर्रफ की शादी मेहरून निशा के साथ 22 वर्ष पहले हुई थी, शादी के बाद मुशर्रफ अपने ससुराल पीर बहोड़ा में ही रहने लगा था। वह पेशे से रिक्शा चालक है। मेहरून निशा के दोनों भाई दिल्ली में रहकर जरी का काम करते हैं। खुदकशी की खबर वह भी बरेली पहुंच गए। मुशर्रफ ने बताया कि उसका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था जिससे उसकी पत्नी ने जान दे दी है।