छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र :सोनारी थाना एरिया स्थित आदर्शनगर में एक महिला ने फ्लैट के फिफ्थ फ्लोर से कूद कर जान दे दी। घटना संडे देर शाम की है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व बॉडी को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

अविवाहित थी मृतका

जानकारी के मुताबिक, मृतका सुब्रता गांगुली अपनी बहन के साथ फ्लैट में रहती थी। दोनों बहनों की उम्र लगभग 50 साल हो चुकी है। दोनों अनमैरेड थी। बताया जाता है कि अविवाहित होने के कारण सुब्रता अक्सर तनाव में रहती थी। इस कारण उसने फ्लैट की बाल्कनी से छलांग लगाकर जान दे दी।

पुलिस कर रही जांच

सुब्रता की बहन जब उसकी तलाश करते हुए नीचे पहुंची तो देखा कि उसकी बहन जमीन पर पड़ी हुई है। इसके बाद आस-पास के लोग भी पहुंचे और पुलिस को इंफॉर्म किया गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में किया और मामले की जांच में जुट गई है।

दहेज प्रताड़ना के आरोपी को मिली जमानत

आजादनगर थाना एरिया स्थित जवाहर नगर निवासी सना यासिन ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए कम्प्लेन दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने उसके हसबेंड सेराज अनवर को अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। इस मामले में एडीजे 1 की कोर्ट ने पति को जमानत दे दी है।

पुलिस ने भेजा था जेल

सना यासिन ने अपनी कम्प्लेन में कहा है कि उसकी शादी अप्रैल 2014 में हुई थी। शादी के बाद से ही उसे ससुराल में दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाता था। ससुराल वाले बाइक को लेकर उसे ताने मारते थे। इस कम्प्लेन के बाद पुलिस ने सना के हसबेंड सेराज अनवर को अरेस्ट कर जेल भेज दिया था।

लव मैरेज किया था सेराज व सना ने

इसके बाद मामले में सुनवाई करते हुए एडीजे 1 की कोर्ट ने सेराज को जमानत दे दी। इस मामले में उसके एडवोकेट संदीप साहू ने दलील दी कि दोनों ने लव मैरेज किया था और इसमें दहेज मांगने जैसी कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि सेराज अपना वाइफ को साथ रखना चाहता है, लेकिन वह इससे इंकार कर रही है।