-अजीतगंज में हुई वारदात, पुलिस चौकी के पीछे है पीडि़ता का मकान

-पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अन्जाम दिया, महिला पर धारदार हथियार से वार किया

KANPUR :

शहर के लुटेरे इतने बेखौफ हो गए हैं कि मंगलवार को लुटेरों ने दिनदहाड़े पुलिस चौकी के पीछ मकान में घुसकर विवाहिता को लूट लिया। लुटेरों ने विरोध करने पर धारदार हथियार से विवाहिता पर वार कर दिया। विवाहिता ने शोर मचाया, लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

भाई गया था काम पर

बाबूपुरवा के अजीतगंज में रहने वाले आदर्श वर्मा कचहरी में मुंशी हैं। उनके परिवार में पत्नी श्वेता, दो भाई और भाभी है। मंगलवार को आदर्श कचहरी गए थे, जबकि उनके भाई काम पर गए थे। उनका घर एनएलके पुलिस चौकी के पीछे है। करीब दो बजे पल्सर बाइक सवार दो युवक उनके घर पहुंचे। युवकों के बेल बजाने पर श्वेता ने गेट खोल दिया। श्वेता कुछ समझ पाती कि दोनों युवक जबरन अन्दर घुस गए।

धारदार हथियार से किया वार

एक लुटेरे ने श्वेता के गर्दन पर धारदार हथियार लगा दिया, जबकि उसके साथी ने श्वेता का मंगलसूत्र और कान के बाले लूट लिया। इसी बीच श्वेता ने उनका विरोध करने की कोशिश की तो लुटेरों ने धारदार हथियार से उस पर वार कर दिया। जिससे वो लहुलुहान हो गई। उसने शोर मचाया, लेकिन इलाकाई लोगों के मौके पर पहुंचने के पहले लुटेरे वहां से भाग गए।

इलाके में हड़कंप मचा

दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट की वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पर एसओ ने मौके पर जाकर पड़ताल की। एसओ का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उनको पकड़ लिया जाएगा।