-सोते वक्त घर में घुसकर किया हमला गोली लगने से पति भी घायल

-बेटे के ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी

>BAREILLY शेरगढ़ थाना क्षेत्र के सिमरावा गांव में फ्राइडे रात बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपत्ति को गोली मार दी। बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य और ग्रामीण उठ गए तो बदमाश मौके से भाग निकले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। घायल बुजुर्ग ने अपने एक बेटे के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला को सीने में लगी गोली

शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सिमरावा निवासी छोटेलाल ने बताया कि वह घर पर कमरे में पत्नी के साथ सो रहा थे। रात में करीब डेढ़ बजे पांच बदमाश उनकेघर में लगे पूर्वी गेट से घुस आए। बदमाशों ने घर में घुसते ही दंपति के कमरे में पहुंचे आहट सुनकर जागे तो दंपति पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। एक गोली छोटलाल (65) को पीठ में लगी जबकि चम्पा देवी (60) के सीने में गोली लगी। फायरिंग की आवाज और शोर सुनकर घर पर दूसरे कमरों में सो रहे परिवार के अन्य सदस्य और ग्रामीण उठ गए तो बदमाश फायर करते हुए भाग निकले। परिजन दंपत्ति को हॉस्पिटल ले गए लेकिन चम्पा देवी की मौत हो गई।

पांच बदमाश घुसे थे घर में

छोटेलाल ने बताया कि उनकेएक बेटे पप्पू की शादी 25 मार्च 2015 को जहानाबाद थाना क्षेत्र के पुल खमरिया गांव के मैकूलाल की बेटी धर्मवती से हुई थी। शादी के पांच दिन बाद धर्मवती को उसके मायके वाले बुलाकर ले गए। जिसके बाद पप्पू ने उसे साथ रखने से मना कर दिया। जिस पर धर्मवती के पिता मैकूलाल ने करीब दो माह बाद मुकदमा कर दिया था। केस में पप्पू को 15 दिन जेल भी जाना पड़ा था। इसी बात को लेकर मैकूलाल और उसके परिजन उससे रंजिश चल रही थी। आरोप है कि जब पप्पू और छोटेलाल कोर्ट पर दो माह पहले तारीख पर जा रहे थे तो रास्ते में मैकूलाल ने साथियों के साथ उसे जान से मारने की धमकी दी थी। छोटेलाल ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

---------

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। तहरीर में नामजद किए गए आरोपियों से पूछताछ की जाएगी, कॉल डिटेल्स भी निकली जा रही हैं। वारदात का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

यमुना प्रसाद एसपी देहात