-15 सितम्बर को हुई थी प्रेमवती की हत्या, गन्ने के खेत में मिला था शव

हाफिजगंज: 15 सितम्बर को प्रेमवती की हत्या उसके दामाद व समधी ने नहीं भुता के गांव दौलतपुर निवासी सुरेश पुत्र रामेश्वर दयाल ने की थी। पुलिस ने सुरेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एक आरोपी अरेस्ट

भुता थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी सुरेश ने अल्हैया गांव के गेंदन लाल की पत्‍‌नी प्रेमवती को खेत पर जाने के दौरान रेप करने के प्रयास में गन्ने के खेत पर दबोच लिया था। रेप में नाकाम रहने पर सुरेश ने उसी की साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी। जांच के दौरान पुलिस परतें खुलती गई, आखिर सुरेश के गिरेवान तक पहुंच गई। मंडे दोपहर सुरेश को रिठौरा भंड़सर तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सुरेश ने बताया कि घटना के दिन शराब पिए हुए था, उसने प्रेमवती को गन्ने के खेत में रेप के प्रयास करने को खींचा था लेकिन प्रेमवती उससे भिड़ गई। जब वह रेप के प्रयास में असफल रहा तो उसने उसकी हत्या कर दी।

जांच में आरोपी तक पहुंची पुलिस

बताते चले कि प्रेमवती की हत्या 15 सितम्बर को खेत जाने के दौरान हुई थी। दोपहर तक प्रेमवती के घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो उसका शव गन्ने के खेत मे पड़ा मिला। जिसके बाद प्रेमवती के पति गेंदन लाल ने हत्या का आरोप अपने दामाद प्रवेश व उसके पिता लाखन लाल पर लगाया था।