- खोराबार एरिया के लोगों ने किया प्रदर्शन

- एसएसपी से मिलकर लगाई कार्रवाई की गुहार

GORAKHPUR:

खोराबार एरिया के कुसम्ही निवासी गोविंद एक्सीडेंट घायल होने से नहीं हुई। बल्कि जानबूझकर उसके बदन पर गंभीर चोट पहुंचाई गई जिससे उसकी जान चली गई। मंगलवार को यह आरोप लगाते हुए पब्लिक ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई। गोविंद की पत्‍‌नी कमलावती के साथ पहुंचे लोगों ने हत्या के मामले की जांच की मांग उठाई। एसएसपी ने कार्रवाई का निर्देश खोराबार पुलिस को दिया। परिवार के लोगों ने एक व्यक्ति का नाम लेते हुए उस पर हत्या का संदेह जताया।

घर से बुलाकर ले गया था परिचित

कमलावती ने एसएसपी को बताया कि 21 जून की शाम सात बजे गांव का एक व्यक्ति उसके घर पहुंचा। वह उसके पति को बाइक पर बैठाकर कहीं ले गया। रात में उसका पति गोविंद घर नहीं लौटा। अचानक दो बजे फोन आया कि उसके पति की हालत खराब है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर के लोगों को साथ लेकर वह जिला अस्पताल पहुंची। उसके पति के बदन पर काफी चोट लगी थी।

मेडिकल कालेज में हुई मौत

गंभीर हाल गोविंद को डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी। परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या की सूचना देने पर खोराबार पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। एक्सीडेंट का मामला बताकर पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी। कमलावती ने एसएसपी को बताया कि उसके पति को घर से बुलाकर ले जाने वाला गांव का व्यक्ति उसी दिन से गायब है। महिला ने कहाकि चार साल की बेटी शिवानी, डेढ़ साल के दो जुड़वा बच्चे राम और श्याम की परवरिश का संकट खड़ा हो गया है।