- आई नेक्स्ट और रेनॉल्ड्स की ओर से ऑर्गनाइज किये गये राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्पटीशन का अंतिम दिन

- रेनॉल्ड्स रेसर पेन ने खूबसूरत राइटिंग बनाने में बच्चों का दिया साथ

LUCKNOW: एक-एक वर्ड को बहुत ही खूबसूरत लिखा गया था। हर एक शीट में राइटिंग ऐसी कि आपकी नजर ठहर जाए। शुक्रवार को रेनॉल्ड्स राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्पटीशन के अंतिम दिन कुछ ऐसा ही नजारा था। बच्चे अच्छी से अच्छी राइटिंग बनाने की कोशिश में लगे दिखे। यह राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्पटिशन आई नेक्स्ट और रेनॉल्ड्स की ओर से सिटी के कई स्कूलों में ऑर्गनाइज किया गया।

बच्चों में दिखा जोश

पांच दिन तक चले इस कॉम्पटीशन के आखिरी दिन विश्वनाथ एकेडमी ट्रांसपोर्ट नगर की शाखा में कॉम्पटीशन ऑर्गनाइज किया गया। इस इवेंट के तहत बच्चों को रेनॉल्ड्स की ओर से रेसर पेन और एक राइटिंग शीट दी गई। राइटिंग शीट पर एक पैराग्राफ लिखा हुआ था। जिसे बच्चों को खूबसूरती के साथ अपनी हैंडराइटिंग में प्रोवाइडेड स्पेस में लिखना था। बच्चों ने पूरी लगन के साथ इस कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेट किया। इस कॉम्पटीशन के जरिये हजारों बच्चों ने अपनी राइटिंग स्किल को गंभीरता से पहचाना।

मेरी हैंडराइटिंग अच्छी है। पेन भी काफी अच्छा चल रहा था। मैं ही विनर बनूंगा। मेरे लिए यह पहला राइटिंग कॉम्पटीशन है। मुझे बहुत अच्छा लगा।

- प्रांजल, क्लास म्

टीचर्स ने पहले से हैंडराइटिंग कॉम्पटीशन के बारे में बताया था। इसलिए घर से लिखने की प्रैक्टिस करके आई थी।

- सोनाली, क्लास 7

रेनॉल्ड्स पेन से लिखने का खूब मजा आया। मैने कंटेंट शीट पर धीरे-धीरे लिखा। आधे घंटे का समय कम पड़ गया।

- यूक्ति, क्लास 7

रेनॉल्ड्स राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्पटीशन वास्तव में लाजवाब है। इसकी जितनी भी तारीफ की जाए, उतनी कम होगी। कॉम्पटीशन कराने के लिए स्कूल टीचर्स ने भी तैयारी की थी। मुझे उम्मीद है कि इससे बच्चों में राइटिंग स्किल जरूर डेवलप होगी।

- सिद्धार्थ तिवारी,

डायरेक्टर, विश्वनाथ एकेडमी