लीक हुईं शाओमी एमआई मैक्स और एमआई बैंड 2 की तस्‍वीरें

By: Inextlive | Publish Date: Tue 03-May-2016 06:23:11
A- A+
लीक हुईं शाओमी एमआई मैक्स और एमआई बैंड 2 की तस्‍वीरें
शाओमी के आने वाले स्मार्टफोन शाओमी एमआई मैक्स को लेकर लगातार नई-नई जानकारी सामने आ रही है। शाओमी एमआई मैक्स और एमआई बैंड 2 की कुछ स्‍पेशल तस्‍वीरें लीक हुई हैं। जिसके बाद शाओमी एमआई मैक्स और एमआई बैंड 2 के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है।

ऐसा होगा शाओमी एमआई मैक्स
शाओमी के इन दोनों डिवाइस की रेंडर तस्वीरों को वीबो पर पोस्ट किया गया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन फ्लैगशिप स्मार्टफोन एमआई 5 की तरह दिखता है। फोन में तीन कैपेसिटिव बटन दिए और पतले बेजेल साफ देखे जा सकते हैं। फोन के किनारों पर पतली मेटल स्ट्रिप है। तस्‍वरों से स्मार्टफोन के 6 इंच डिस्प्ले के साथ आने का खुलासा होता है। फोन के स्पेसिफिकेशन की तो शाओमी के इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज हो सकते हैं। फोन में 16 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा हो सकता है।

शाओमी एमआई बैंड 2 में होंगे ये फीचर्स
शाओमी एमआई बैंड 2 की नए शाओमी एमआई बैंड में डिस्प्ले को अपग्रेड किया गया है। स्क्रीन यूजर को उनके फिटनेस आंकड़े सीधे भेज देगा। शाओमी के एमआई फिट स्मार्टफोन ऐप के अलावा अब वीयरेबल से ही सीधे नोटिफिकेशन मिल जाएगी। शाओमी एमआई बैंड 2 के 99 चीनी युआन में लॉन्च होने की उम्मीद है। शाओमी ने पिछले हफ्ते जानकारी दी थी कि एमआई मैक्स स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट बीजिंग नेशनल कनवेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा।

शाओमी एमआई बैंड 2 ग्‍लोबली बेची जाएगी
इस इवेंट में जाने की इच्छा रखने वाले एमआई फैन के लिए टिकट भी उपलब्ध हैं। शाओमी एमआई मैक्स के सिर्फ एशिया में ही बेचे जाने की खबरे हैं जबकि एमआई बैंड 2 को शाओमी ग्लोबली बेचेगी। इससे पहले कंपनी ने एमआई मैक्स की टीजर तस्वीर भी जारी की थी। शाओमी द्वारा जारी की गई तस्वीर से इस स्मार्टफोन की पहली झलक देखने को मिली। एक पुरानी एक कथित लीक तस्वीर में इस स्मार्टफोन के कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन एमआई 5 की तरह होने का दावा किया गया था।