बिना क्रेडिट कार्ड के भी EMI पर ले सकते हैं स्मार्टफोन, शाओमी ने लॉन्च की यह यूनीक सर्विस

By: Chandra Mohan Mishra | Publish Date: Sun 15-Oct-2017 08:26:43   |  Modified Date: Sat 14-Oct-2017 10:32:00
A- A+
बिना क्रेडिट कार्ड के भी EMI पर ले सकते हैं स्मार्टफोन, शाओमी ने लॉन्च की यह यूनीक सर्विस
आजकल बाजार में एक से बढ़कर एक हाईटेक कॉन्फ़िगरेशन और कैमरा वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं। हर व्यक्ति उन्हें देना चाहता है लेकिन क्रेडिट कार्ड ना होने के कारण वह ईएमआई पर उन्‍हें खरीद नहीं पाता। अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो शाओमी ने आपकी यह परेशानी पूरी तरह से दूर कर दी है, क्योंकि अब आप शाओमी का कोई भी फोन बिना क्रेडिट कार्ड के भी आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

दिवाली के इस खास मौके पर शाओमी ने इंडियन कस्टमर्स के लिए अपनी कार्डलेस EMI सर्विस लॉन्च की है। जिसके इस्तेमाल से ग्राहक बिना क्रेडिट कार्ड के ही शाओमी का कोई भी फोन या अदर प्रोडक्ट्स किस्‍तों में खरीद सकते हैं। शाओमी के कार्डलेस क्रेडिट सर्विस्‍ के बारे में शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर खुलकर जानकारी दी गई है। साथ ही कंपनी के फेसबुक पेज पर भी कंपनी के एमडी ने इसके बारे में बताया है।

 

कंपनी का कहना है कि भारत में क्रेडिट कार्ड होल्‍डर्स की संख्या 5 पर्सेंट के आसपास है। हमने उन बचे हुए 95% लोगों के लिए एक ऐसी सुविधा लॉन्च की है जिससे वो लोग सिर्फ आधार कार्ड और पैन कार्ड की डिटेल्स देकर शाओमी का कोई भी प्रोडक्ट आसान EMI पर खरीद सकते हैं। शाओमी ने इस यूनिक फीचर को लांच करने के लिए जेस्‍टमनी के साथ पार्टनरशिप की है।

Tech news in Hindi, Smartphone on emi, Xioami, buy mobile on emi with debit card, buy mobile on easy emi, cardless emi option, credit card, Xioami, xiaomi redmi note 4, xiaomi smartphone, xiaomi cardless emi option, ZestMoney

 

कमाल है! अब कैश काउंटर पर स्‍माइल करें और हो जाएगा ऑटोमेटिक पेमेंट

अगर आप भी बिना क्रेडिट कार्ड के शाओमी का कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो जानिए आपको क्या करना है।

आपको एमआई डॉट कॉम पर जाना होगा यहां पर आपको अप्लाई नाउ का ऑप्शन मिलेगा। उस पर क्लिक करिए तो एक फॉर्म खुलेगा जहां पर आपको अपने आधार कार्ड, पैन कार्ड के अलावा अपनी कई पर्सनल डिटेल फिल करनी होगी। इसके बाद नेट बैंकिंग के जरिए आपको अपनी इनकम को वेरीफाई करना होगा। यह पूरी प्रक्रिया बैंकिंग नेटवर्क के द्वारा अपने आप ही कंप्लीट होगी। इसके बाद आपको क्रेडिट ऑप्शन में जाकर सेट अप करना होगा जहां से आपका जेस्‍टमनी अकाउंट एक्टिवेट हो जाएगा। इसके बाद यह जरूरी नहीं हैं कि आप शाओमी का कोई भी प्रोडक्ट तुरंत ही खरीदें। यह अकाउंट एक्‍टीवेट करने के बाद आप कभी भी शाओमी की वेबसाइट से फोन खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको EMI की सुविधा आसानी से मिल जाएगी। 


सिर्फ 30 सेकेंड में बुक हो जाएगा तत्काल टिकट! जानिए हाईटेक तरीका

Technology News inextlive from Technology News Desk

खबरें फटाफट