-मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिंग और फिटनेस चैम्पियनशिप के कड़े मुकाबले में हासिल किया खिताब

-बनारस के बॉडी बिल्डर्स ने जमाया टीम चैम्पियन के खिताब पर कब्जा

VARANASI : मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिंग और फिटनेस चैम्पियनशिप का आयोजन रविवार को पंचक्रोशी में किया गया। डीबीबीएफए की ओर से आयोजित चैम्पियनशिप के कड़े मुकाबले में मिस्टर यूपी के खिताब पर सहारनपुर के यतिन्द्र सिंह ने कब्जा जमाया। सेकेंड पोजीशन पर राहुल सिंह रहे। बनारस के बॉडी बिल्डर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम चैम्पियनशिप अपने नाम किया। चैम्पियनशिप में फिटनेस फिजिक का खिताब बनारस के सादिक हुसैन के नाम रहा। दूसरे स्थान पर बनारस के ही अजय कुमार यादव रहे। आगरा के कृष्ण अग्रवाल को तीसरा स्थान मिला।

सतीश का शानदार प्रदर्शन

बॉडी बिल्डिंग के बिलो भ्0 केजी वेट कैटेगरी मुकाबले में कुशीनगर के सतीश चंद्र यादव ने बाजी मारी। दूसरे स्थान पर बनारस के विनीत रहे। भ्भ् केजी में बनारस से सतीश सिंह जीते। मेरठ के साहिल को दूसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा। म्0 केजी में मुकाबला कानपुर के प्रदीप के नाम रहा। म्भ् केजी में बनारस से शरद चमके। कानपुर के सद्दाम उनसे पिछड़ गए। 70 केजी में कानपुर के अचिनत्य पाण्डेय ने जीत हासिल की। 7भ् केजी में बनारस के शिशिर ने सबसे शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की। मेरठ के आरिफ को दूसरे स्थान पर धकेल दिया। 80 केजी में मेरठ के शशांक और 8भ् केजी में बनारस के रोहन ने जीत हासिल की। 8भ् प्लस में सहारनपुर के यतिन्द्र के आगे कोई नहीं टिक सका।

जमे रहे खेल प्रेमी

चैम्पियनशिप में भाग लेने वाले बॉडी बिल्डर्स के साथ खेल प्रेमियों की अच्छी-खासी भीड़ रही। यूपीबीबीएफए के प्रेसिडेंट प्रदीप मधोक बाबा, जनरल सेक्रेटरी विनोद शर्मा, असिस्टेंट जनरल सेक्रेटरी विश्वास राव, नेशनल बॉडी बिल्डर विनय कपूर गाफिल, दैनिक समाचार पत्र आई नेक्स्ट के सीनियर न्यूज एडिटर विश्वनाथ गोकर्ण आदि मौजूद रहे।