यूपी के सीएम बनते ही योगी के बारे में बदल गया सर्च की-वर्ड, जानें सबसे ज्‍यादा लोगों ने क्‍या किया सर्च

By: Prabha Punj Mishra | Publish Date: Mon 20-Mar-2017 04:34:23   |  Modified Date: Mon 20-Mar-2017 04:42:32
A- A+
यूपी के सीएम बनते ही योगी के बारे में बदल गया सर्च की-वर्ड, जानें सबसे ज्‍यादा लोगों ने क्‍या किया सर्च
उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी की जीत के बाद 20 मार्च को यूपी के सीएम के तौर पर योगी आदित्‍यनाथ ने शपथ ली है। यूपी देश का सबसे बड़ा सूबा है ऐसे में लोगों का ध्‍यान यूपी की ओर सबसे ज्‍यादा होता है। इसी वजह के चलते योगी आदित्‍यनाथ सीएम बनने के बाद गूगल पर सबसे ज्‍यादा ट्रेंड हो रहे हैं। आप को जानकर हैरानी होगी कि लोग योगी के बारे में क्‍या जानने की इच्‍छा रखते हैं।

यूपी के 21वें सीएम हैं योगी आदित्‍यनाथ
योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को उत्‍तर प्रदेश के 21वें मुख्‍यमंत्री के तौर पर शपथ ली इसी के साथ यूपी में योगी राज का शुरुआत हुई। यूपी में योगी आदित्‍यनाथ को हिन्‍दूवादी चेहरे के रूप में जाना जाता है। योगी के यूपी सीएम बनने के बाद उन्‍हें गूगल पर सर्वाधिक सर्च किया गया। उनके सीएम बनने के बाद गूगल ट्रेंडिंग में एक दिलचस्प बात सामने आई है। रविवार को लोगों ने गूगल पर सबसे ज्यादा योगी आदित्यनाथ की जाति सर्च की है।

गूगल ट्रेंड पर टॉप पर नजर आये योगी
गोरखनाथ मंदिर के महंत के रूप में योगी आदि‍त्‍यनाथ की पहचान है। योगी उत्‍तराखंड के रहने वाले हैं। उनकी शुरुआती शिक्षा दिक्षा वहीं पूरी हुई। ऐसे में लोगों की दिलचस्‍पी उनके नाम में दिखी। योगी की जाति बहुत कम लोग जानते हैं। न ही उनके परिवार के बारे में लोगों को पता है। ऐसे में लोगों ने योगी आदित्यनाथ को गूगल के टॉप ट्रेंड्र में नजर आये। इसके बाद सर्च गूगल के जो आंकड़े सामने आए वे बेहद चौंकाने वाले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्‍यनाथ सहित देश के सिंगल स्‍टेटस वाले सीएम
यह भी पढ़ें: मौत से नहीं डरते यूपी CM योगी आदित्‍यनाथ, पहले जीते थे अजय सिंह की जिंदगी
यह भी पढ़ें: और योगी के यूपी सीएम बनते ही twitter पर 'विन डीजल' को मिलने लगी बधाइयां, जानें क्‍यों...

Interesting News inextlive from Interesting News Desk