-टेल्को ग्राउंड में JSCA की ओर से आयोजित हुआ ए डिवीजन लीग

JAMSHEDPUR: जेएससीए की ओर से आयोजित ए डिवीजन लीग के तहत थर्सडे को टाटा स्टील सीटीसी व यंग ब्वॉयज के बीच मैच खेला गया। टेल्को ग्राउंड में हुए मैच में यंग ब्वॉयज की टीम ने टाटा स्टील सीटीसी को सात विकेट से हरा दिया।

8फ् रन बनाकर नाबाद रहे मनिंदर

पहले बैटिंग करते हुए टाटा स्टील सीटीसी की टीम ने ब्फ्.फ् ओवर में क्9ख् रन बनाए। टीम की ओर से रोहित साहू ने सात चौके की हेल्प से म्7 रन बनाए, जबकि सुशील कुमार सिंह पांच चौके की हेल्प से ख्9 रन के साथ क्रीज पर डटे रहे। जवाबी पारी खेलते हुए यंग ब्वॉयज की टीम ने ब्0.ख् ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर ही क्9फ् रन बनाकर टारगेट पूरा कर लिया। यंग ब्वॉयज की ओर से मनिंदर सिंह कलसी एक छक्के और छह चौके की हेल्प से 8फ् रन बनाकर नाबाद रहे।

-----------

हेलिकॉप्टर को सही लोकेशन वाले मामले की जांच शुरू

बुधवार को प्रशासनिक अनियमितता और शिथिल कार्यशैली के कारण केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के हेलिकॉप्टर को सही लोकेशन नहीं मिला और हैलिकॉप्टर बड़ाजामदा के भटट्ीसाई कार्यक्रम स्थल पर नहीं उतर सका। यह किसकी चूक या लापरवाही है, इसके वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए जिला से लेकर सब डिवीजन स्तर के अधिकारी काफी गंभीर हैं। प्रारांभिक जांच में इस घटना की सारी जवाबदेही भवन निमार्ण विभाग की देखी जा रही है। क्योंकि उनके द्वारा एसडीओ ऑफिस को गलत लोकेशन देने के कारण ही गृहमंत्री का हेलिकॉप्टर डांगुवापोसी, नोवामुंडी में मंडराने के बाद सीधे मझगांव कार्यक्रम स्थल में जाकर उतर गया। जगन्नाथपुर एसडीओ से मिली जानकारी के अनुसार बड़ाजामदा में गृहमंत्री के हेलिकॉप्टर का नहीं उतरना प्राप्त गलत लोकेशन का कारण है, जो लोकेशन कार्यपालक अभियंता, भवन निर्माण प्रमंडल चाईबासा ने जांच कर अक्षांश व देशांतर का रिपोर्ट दिनांक ख्भ् नवंबर क्ब् , पत्रांक 8म्9 में दिया था वो लोकेशन गलत था।