-शव के पास पड़ा मिला गमछा, साइकिल गायब, रुपयों के लेनदेन में हत्या की आशंका

<-शव के पास पड़ा मिला गमछा, साइकिल गायब, रुपयों के लेनदेन में हत्या की आशंका

BAREILLY: BAREILLY: बहेड़ी के गुरसौली में युवक की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। युवक का शव खेत में पड़ा मिला। शव के पास गमछा मिला, लेकिन साइकिल गायब है। शुरुआती जांच में रुपयों के लेन देन में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है।

गले में लिपटा मिला गमछा

गांव गुरसौली निवासी फ्भ् वर्षीय सुभाष उर्फ हरसहाय के परिवार में पत्‍‌नी लौंगश्री, 9 वर्षीय बेटी काजल व 7 वर्षीय बेटा अनिल है। मंडे सुबह घर से साइकिल लेकर निकले थे। शाम तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। ट्यूजडे सुबह ग्रामीण जब खेतों पर निकले तो गांव से लगभग ख्00 मीटर की दूरी पर मसूर के खेत में उनका शव पड़ा मिला। सुभाष के गले में गमछा लिपटा हुआ था। इससे उनकी गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर परिजन भी मौके पर आ गए। ग्राम प्रधान ने मामले की सूचना नारायन नगला पुलिस चौकी को दी।

दो माह पहले बेची थी जमीन

पत्नी लौंगश्री तथा भाई झांगीराम ने सुभाष की गांव में किसी से रंजिश होने से इनकार किया, लेकिन उन्होंने बताया कि सुभाष ने एक बीघा जमीन करीब दो माह पहले पड़ोस के गांव मिर्जापुर गौटिया निवासी बांकेलाल को बेची थी। उसके पैसे मिले या नहीं, इसकी जानकारी परिजनों को नहीं है, जिस खेत से सुभाष का शव बरामद हुआ है वहां किसी तरह के संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं और फसल को भी नुकसान नहीं हुआ है। इससे साफ है कि हत्या कहीं और कर शव खेत में फेंका गया है। पुलिस को सुभाष का मोबाइल जेब से बरामद हो गया है लेकिन साइकिल नहीं मिली है।

मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है। जमीन बेचने के अलावा अन्य एंगल पर भी जांच की जा रही है।

यमुना प्रसाद, एसपी रुरल बरेली