- दरवाजा न खुलने पर हुई जानकारी

GORAKHPUR:

रेलवे स्टेशन रोड के होटल राज में युवक ने खुदकुशी कर ली। उसकी डेड बॉडी पंखे के सहारे गमछे से झूलती मिली। मंडे नाइट क्0 बजे मैनेजर की सूचना पर पुलिस पहुंची। दरवाजे की कुंडी तोड़कर डेड बॉडी निकाली गई। युवक पीसीएस प्री का एग्जाम देने गोरखपुर आया था।

हिसाब की गणना में नहीं खुला दरवाजा

मंडे नाइट करीब नौ बजे मैनेजर अशोक सिंह ने ठहरे हुए लोगों की गणना कराई। हिसाब किताब के लिए कर्मचारी होटल के कमरा नंबर क्ख्फ् गया। भीतर से दरवाजा बंद था। कर्मचारी ने काफी प्रयास किया। कोई जवाब नहीं आने पर उसने मैनेजर को सूचना दी। कुछ देर बाद मैनेजर ने भी दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। भीतर से कोई रिस्पांस न मिलने पर मैनेजर ने रोशनदान से झांककर देखा। भीतर पंखे से युवक की डेड बॉडी लटकने पर पुलिस को सूचना दी।

पीसीएस का एग्जाम देने आया था युवक

होटल में सुसाइड करने की सूचना पर सीओ अतुल सोनकर, इंस्पेक्टर श्रीधराचार्य, रेलवे कालोनी चौकी प्रभारी गिरजेश तिवारी पहुंचे। पुलिस ने पहले झांककर देखा फिर धक्का देकर कुंडी तोड़ दी। कमरे में युवक का बैग, मोबाइल, बिहार लोक सेवा आयोग के तैयारी की पुस्तकें मिली। लोकल न्यूज पेपर की एक प्रति मिली जिस पर पीसीएस एग्जाम निरस्त होने की सूचना थी। होटल मैनेजर के पास जमा आईडी प्रूफ से युवक की पहचान हुई। वह सिवान के खैराती दलीप निवासी बैरिस्टर का बेटा राकेश निकला। वह संडे इवनिंग पांच बजे होटल में कमरा लेने पहुंचा था। दोपहर में कहीं ताला बंद करके गया। रात में उसकी डेड बॉडी मिली।

पिता ने बताया बेटा गया है एग्जाम देने

पुलिस पहुंची तो बैग के पास एक किताब मिली जिस पर लिखे मोबाइल नंबर पर पुलिसवालों ने काल किया। फोन राकेश के भाई पंकज ने उठाया। उसने पिता बैरिस्टर से पुलिसवालों की बात कराई। बैरिस्टर ने बताया कि उनका बेटा गोरखपुर पीसीएस का एग्जाम देने गया था। हाजीपुर में रेलवे कर्मचारी बैरिस्टर बेटे की मौत की सूचना से फोन पर फफक पड़े। देर रात तक पुलिस कमरे को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी रही।

युवक की डेड बॉडी गमछ्रे से लटकती मिली है। वह पीसीएस एग्जाम देने गोरखपुर आया था। मोबाइल नंबर के आधार पर उसके घरवालों को सूचना दे दी गई है।

अतुल सोनकर, सीओ गोरखनाथ