- शादी में शामिल होकर लौट रहे थे बाइक सवार

- कोनी मोड़ पर ट्रक की चपेट में आकर गंवाई जान

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : जगदीशपुर कोनी मोड़ पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। तीसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। थर्सडे नाइट करीब 11 बजे हुई घटना में एक किशोर तीस किलोमीटर तक घसीटता रहा। हादसे से घर में कोहराम मच गया। एक पखवारे के भीतर आधा दर्जन से अधिक रोड एक्सीडेंट हो चुके हैं।

कोनी मोड़ पर सामने से ट्रक ने मारी टक्कर

खोराबार एरिया के भैंसहा, बाढ़न निवासी इंद्रदेव उर्फ गोलू, दीपक और प्रमोद हाटा गए। उनके पट्टीदारी के कल्पू के बहन के बेटे शादी थी। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद तीनों एक साथ घर लौट रहे थे। फोरलेन पर कोनी मोड़ पर पहुंचे। कंस्ट्रक्शन होने से सड़क को वनवे कर दिया गया है। कोनी मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इंद्रदेव उर्फ गोलू की मौत हो गई। प्रमोद घायल होकर अचेत हो गया। उनके पीछे से आ रहे अन्य लोगों ने घटना की जानकारी की पुलिस को दी। प्रमोद को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। लोंगों ने दीपक की तलाश शुरू कर दी लेकिन कुछ पता नहीं चला।

रात भर की तलाश, लावारिस हाल मिली डेड बॉडी

फैमिली मेंबर्स ने दीपक की जगदीशपुर से लेकर हाटा तक तलाश की। उसके गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई। फ्राइडे मार्निग करीब 10 बजे एक डेड बॉडी कप्तानगंज मुजहना रोड पर लावारिस हाल मिली जो कोनी मोड़ से लगभग 30 किलोमीटर दूर है। घिसटने से उसके दोनों पैर उड़ गए थे। स्कूल ड्रेस पर लिखे नाम के आधार पुलिस ने घरवालों को सूचना दी। लोगों ने बताया कि हाटा में व्हीकल की चेकिंग कराई जा रही थी। पकड़े जाने से डर से ड्राइवर ने रूट बदल दिया। वह कप्तानगंज रोड पर किशोर की डेड बॉडी छोड़कर फरार हो गया। राजमिस्त्री का बेटा दीपक पांचवी कक्षा का छात्र था। वह दो भाई और दो बहनों में दूसरे नंबर का है। हादसे का शिकार इंद्रदेव उर्फ गोलू दो बहनों के बीच अकेला भाई था। आईटीआई चरगांवा में पढ़ने वाले गोलू के पिता मध्य प्रदेश में रहकर कमाते हैं।

मृत व्यक्तियों की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। एक्सीडेंट के लिए जिम्मेदार ट्रक, ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

टीेजे सिंह, एसओ, खोराबार