- गन्ने के खेत में बरामद हुआ अधजला शव

-उम्र लगभग 35 साल, नहीं हो सकी पहचान

सरधना : भामौरी गांव के जंगल में अक्खेपुर मार्ग पर एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव ईख के खेत में फेंक दिया गया। पहचान मिटाने के लिए शव को जलाने का प्रयास भी किया गया। रविवार सुबह खेत में पड़ा अधजला शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक शिनाख्त के प्रयास किए। शिनाख्त न होने पर शव मोर्चरी भेज दिया।

क्या है मामला

भामौरी निवासी सुचेत सिंह रविवार सुबह अपने खेत में ईख की बुआई करने के लिए परिजनों और मजदूरों के साथ गया था। पड़ोस में सुखबीर के खेत में युवक का अधजला शव देख सुचेत व अन्य ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। उन्होंने फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिस पर इंस्पेक्टर मनोज कुमार मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

जलाने का प्रयास

शव 35 वर्षीय युवक का प्रतीत हो रहा था। उसके सिर में धारदार हथियारों से गहरे वार के निशान दिखाई दे रहे थे। मौके पर काफी खून भी पड़ा था। जिससे लग रहा था कि खेत में ले जाकर ही उसकी हत्या की गई। इसके बाद पहचान मिटाने के लिए शव जलाने का प्रयास किया गया। हालांकि शव पूरी तरह जल नहीं पाया।

नहीं हो सकी पहचान

युवक के पास से ऐसी कोई चीज भी नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान की जा सके। पुलिस ने मौके पर एकत्र ग्रामीणों की मदद से उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किए, मगर सफलता नहीं मिल पाई। पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया। इंस्पेक्टर मनोज कुमार मिश्रा का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। मृतक की शिनाख्त होने पर ही पूरे मामले से पर्दा उठ सकेगा।