- चिलुआताल एरिया के सोनबरसा की घटना

- पुलिस का दावा सिर में चोट लगने से हुआ अचेत

GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया में सोनबरसा के पास ट्यूज्डे मार्निग अचेत हाल युवक मिला। किसी ने उसकी पिटाई करने के बाद गला रेतकर फेंक दिया था। पब्लिक की सूचना पर पुलिस उसको मेडिकल कॉलेज ले गई। देर शाम युवक के होश में आने पर पुलिस पूछताछ में जुट गई। पुलिस का कहना है कि युवक का गला नहीं रेता गया। गले पर सिर्फ खरोच लगी थी।

तीन दिन पहले मौसी के घर गया था विक्रम

ट्यूज्डे मार्निग कुछ लोग चिलुआताल की तरफ गए। ईट भट्ठे से थोड़ी दूरी पर लोगों ने अचेत हाल पड़े युवक को देखा। उसके सिर और गले पर चोट के निशान थे। गले पर तीन जगह रेतने की कोशिश की गई थी। करीब सात बजे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसको मेडिकल कालेज ले गई। बाद में युवक की पहचान गुलरिहा एरिया के जंगल डूमरी नंबर एक टोला औरहिया निवासी विक्रम के रूप में हुई। विक्रम की मौसी का घर सोनबरसा के छोटका टोला में है। तीन दिन पहले वह अपनी मौसेरी बहन घर गया था।

पुलिस का दावा, नशे का आदी विक्रम करता है चोरी

मेडिकल कॉलेज में उपचार के बाद विक्रम की हालत में सुधार हुआ। देर शाम वह होश में आ गया लेकिन बोल नहीं पा रहा था। चिलुआताल पुलिस ने कहा कि विक्रम के गले को रेता नहीं गया। अलबत्ता उसकी पिटाई की गई थी जिससे सिर में चोट लग गई। विक्रम को ड्रग्स लेने की आदत है इसलिए वह चोरी भी करता है। उसने बहन के घर से सामान चुरा लिया था। पुलिस का मानना है कि चोरी करने के चक्कर में उसकी पिटाई हुई है।

युवक को होश आ गया है। उसका गला नहीं रेता गया था। तहरीर मिलने पर युवक के हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रामाशीष यादव, एसओ, चिलुआताल