LUCKNOW: तालकटोरा के राजाजीपुरम इलाके में सोमवार सुबह धनिया महरी पुल के नीचे नाले में अज्ञात युवक की सिरकटी अ‌र्द्धनग्न लाश मिली. उसके कमर पर एक पॉलिथीन बंधी थी. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन, सिर न होने से पहचान न हो सकी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कूड़ा फेंकने गई युवती ने देखा

धनिया महरी पुल के करीब रहने वाली युवती सोमवार सुबह पुल के नीचे नाले के पास कूड़ा फेंकने गयी थी. इसी दौरान उसकी नजर नाले में पडरी एक युवक की लाश पर पड़ी. उसके शोर मचाने पर परिजन और आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए.

शरीर पर सिर्फ बनियान मौजूद

इसी बीच किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी. जानकारी मिलने पर एसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. शव को पुलिस ने बाहर निकलवाया और शिनाख्त की कोशिश शुरू की. लेकिन सफलता नहीं मिली. एसपी त्रिपाठी ने बताया कि मृतक की उम्र 35 वर्ष के करीब आंकी जा रही है. उसके शरीर पर सिर्फ बनियान मौजूद थी.

सीमा विवाद में उलझी तालकटोरा पुलिस

जिस धनिया महरी पुल के नीचे लाश बरामद हुई, वह तालकटोरा व ठाकुरगंज थाने की सीमा पर स्थित है. सूचना मिलने पर तालकटोरा थाने में तैनात दारोगा पहुंचे और लाश की बरामदगी स्थल को ठाकुरगंज एरिया में बताते हुए मामले को ठाकुरगंज पुलिस पर मढ़ने लगे. खबर मिलते ही ठाकुरगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. काफी देर तक दोनों थानों की पुलिस के बीच वाद-विवाद होता रहा. जानकारी मिलने पर अधिकारियों ने तालकटोरा पुलिस को लताड़ लगाई तो उसने शव पीएम के लिए भेजा.

रात में फेंकी गई लाश

स्थानीय लोगों ने बताया कि नाले में बहाव नहीं है कि लाश किसी अन्य जगह से पानी में बहते हुए यहां पर आ सके. लोगों ने बताया कि रविवार रात तक नाले में कुछ भी नहीं था. आशंका है कि देररात अज्ञात हमलावरों ने लाश को नाले में फेंक दिया.

Crime News inextlive from Crime News Desk