- पुलिस ने होटल में छापा मारकर पकड़े युवक-युवती

- पुलिस की मौजूदगी में पब्लिक ने पीटा, सड़क पर दौड़ाया

- सात लड़के और छह लड़कियां पुलिस की हिरासत में

- कोई हरियाणा से तो कोई दिल्ली से पहुंचा था मेरठ

- रोडवेज के सामने तमाशबीनों का लगा रहा जमावड़ा

Meerut: भैंसाली रोडवेज बस स्टैंड के सामने लाभ महल होटल में अय्याशी कर रहे युवक-युवतियों को सदर बाजार पुलिस ने छापा मारकर दबोच लिया। होटल से बाहर लाते वक्त युवक-युवतियों को लोगों ने घेर लिया और पिटाई करनी शुरू कर दी। सड़क पर अय्याश युवक-युवतियों को दौड़ा दिया। पुलिस ने इस दौरान छह लड़कियां और सात लड़कों को हिरासत में ले लिया है। इस दौरान कुछ युवक-युवतियां तो छत कूदकर भी फरार हो गए। कुछ युवक-युवतियों के पुलिस की मौजूदगी में भागने की चर्चाएं भी थी।

क्या है मामला

दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे सदर बाजार पुलिस को सूचना मिली कि लाभ महल होटल और प्रिंस होटल में कुछ युवक-युवतियां अश्लील हरकतें कर रहे है। यहां काफी दिनों से अय्याशी का अड्डा बना हुआ है। सदर बाजार पुलिस ने कोई एक्शन लेना उचित नहीं समझा, लेकिन सीओ सदर स्वर्णजीत कौर के पास जैसे ही यह सूचना पहुंची तो उन्होंने एसपी सिटी को इस मामले की जानकारी देकर सदर बाजार पुलिस के साथ छापेमारी की। होटल में शराब पीकर अश्लीलता का नंगा नाच कर रहे युवक-युवतियों के कमरे तक पुलिस पहुंची तो हड़कंप मच गया। यहां जिन लड़के-लड़कियों ने कपड़े पहने हुए थे, वह तो किसी तरह बाहर आकर भागने में सफल रहे, लेकिन जो नग्न अवस्था में थे, वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस के हाथों से छूटकर कुछ युवक युवतियों ने भागने का प्रयास किया तो लोगों ने सड़क पर ही युवक युवतियों की जमकर धुनाई करनी शुरू कर दी। पुलिस ने यहां से घंटाघर निवासी सोनू, विक्की पाहवा निवासी गोल मार्केट पालकी धाम दिल्ली, विशाल दीवान निवासी यमुना नगर, हरियाणा, प्रदीप निवासी मकनपुर गाजियाबाद, लुकमान राठौर गांव बिहार, सुधीर निवासी भोपा गांव मुजफ्फरनगर, अंकुश निवासी लालपुर खरखौदा को गिरफ्तार कर मुकदमा कायम कर लिया है। वहीं होटल मालिक अमन और रमन मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने लीक कर दी सूचना

जब सदर इंस्पेक्टर गजेंद्र पाल सिंह के पास छापेमारी करने के निर्देश आए तो आरोप है कि सदर बाजार पुलिस ने सूचना लीक कर दी। बताया जा रहा है कि दो फैंटम कर्मी होटल में पहुंचे थे और उन्होंने छापेमारी की सूचना लीक कर दी थी, जब तक होटल मालिक अलर्ट हुआ जब तक पुलिस पहुंच गई और छापेमारी का सिलसिला शुरू हो चुका था।

तमाशबीन खड़े रहे, लग गया जाम

रोडवेज के सामने जिस समय छापेमारी हुई, युवतियों को सरेआम पीटा गया, इस दौरान तमाशबीनों की भीड़ लग गई। काफी संख्या में लोग सड़क पर इस नजारे को देख रहते थे। हद तो तब पार हो गई रोडवेज बस चालक भी बस रोककर खड़े हो गए और नजारा खड़े होकर देखने लगे। इस दौरान काफी जाम लग गया। जाम के कारण लोगों को मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा।

कानून हाथ में लिया

जिस तरह से युवतियों के साथ होटल के बाहर मारपीट की गई, इससे कई लोगों ने अपने हाथों में कानून ले लिया। पुलिस कर्मी की मौजूदगी में लोग युवतियों से इस तरह मारपीट कर रहे थे, जैसे उन्हें खाकी का कोई डर ही नहीं था। पुलिस ने ऐसे लोगों को डांटना भी उचित नहीं समझा।

बीवी के साथ क्या कर रहा था

लालकुर्ती के कसेरूबक्सर निवासी गोविंद को भी महिला के साथ पकड़ लिया। गोविंद का तर्क है कि उक्त महिला उसकी पत्‍‌नी है। सवाल है कि दोनों होटल के अंदर क्या कर रहे थे? पुलिस को प्रथम जांच में ऐसा लगा रहा है कि गोविंद किसी दूसरे की पत्‍‌नी के साथ आया था। विवाहित महिला का परिवार न टूटे दोनों को छोड़ दिया गया। हालांकि उसकी तस्दीक कराई जाएगी।

होटल स्वामी भागा नहीं भगाया गया होटल स्वामी पुलिस के सामने नहीं भागा। बल्कि उसे पहले ही पुलिस ने सूचना देकर भगा दिया था। दरअसल, हर माह होटल से मोटी रकम सदर बाजार पुलिस को जाती है। ऐसा एक होटल नहीं है, उसके अलावा भी कई होटल हैं, जिनके अंदर जिस्म फरोशी चल रही है।