-बाजारखाला के हबीबनगर की घटना

-आरोपी सब्जीवाला अरेस्ट

LUCKNOW: बाजारखाला के हबीबनगर में शनिवार शाम सब्जी खरीदने के दौरान हुए विवाद में एक सब्जीवाले ने युवक पर चाकू से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया। पुलिस ने आरोपी सब्जी वाले को अरेस्ट कर लिया है।

लौकी की मात्रा को लेकर हुआ विवाद

मूलत: सीतापुर के नूरपुर का निवासी नूरुल हसन बाजारखाला के हबीबनगर में रहकर ठेले पर सब्जी बेचता है। शनिवार शाम नूरुल ठेले पर सब्जी सजाकर बेचने के लिये निकला। इसी दौरान घर से कुछ दूर अपने दोस्तों संग खड़े श्रीराम ने उसे रोका और एक बड़ी सी लौकी उठाकर उसे काटने को कहा। नूरुल ने लौकी काटी तो उसने उसे 200 ग्राम देने को कहा। यह बात नूरुल को नागवार गुजरी और उसने श्रीराम से कहा कि अगर उसे इतनी कम मात्रा में लौकी लेनी थी तो उसे छोटी लौकी कटवानी चाहिये थी।

शुरू हो गई मारपीट

इस पर श्रीराम ने नूरुल से कहा कि अगर उसकी लौकी नहीं बिकी तो वह वापस लौटते वक्त उसे दे दे। यह सुनते ही नूरुल श्रीराम को गाली देने लगा। जब श्रीराम ने इसका विरोध किया तो नूरुल ने ठेले पर रखी सब्जी काटने वाली चाकू से श्रीराम पर वार कर दिया। चाकू उसकी गर्दन पर लगा और वह लहूलुहान होकर वहीं धराशायी हो गया। जिसके बाद श्रीराम के साथियों ने नूरुल को दबोचकर पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर सीओ बाजारखाला राजकुमार अग्रवाल, इंस्पेक्टर बाजारखाला हमराह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल श्रीराम को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया। पुलिस ने आरोपी नूरुल को अरेस्ट कर लिया है।