- परिजनों ने कहा नहीं थे बॉडी पर चोट के निशान

- दोस्तों के साथ गया था शादी समारोह में

आगरा। दोस्तों के साथ विवाह समारोह में शामिल होने गया खंदारी के बापू नगर निवासी युवक जिंदा नहीं लौटा। परिजनों को फोन पर उसका एक्सीडेंट होने की सूचना मिली। हॉस्पिटल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने युवक की मौत पर कई सवाल खड़े किए हैं, जबकि पुलिस मौत सड़क हादसे के दौरान सिर में चोट लगने से बता रही है।

दोस्त के साथ गया था

खंदारी के बापू नगर गली नम्बर-1 निवासी 20 वर्षीय अनिल पुत्र धर्म सिंह संजय प्लेस स्थित एक कपड़ा शोरूम में सेल्समैन था। शुक्रवार शाम चार बजे घर से शादी समारोह में जाने की बोल कर निकल गया। वह आजमपाड़ा निवासी दोस्त दीपक के साथ उसकी रिश्तेदारी में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने गया था। साथा में बस्ती का अनिल भी था। तीनों दीपक की बाइक से गए थे। रात करीब दो बजे परिजनों के पास फोन आया कि बाइक स्लिप हो गई है। अनिल एसएन हॉस्पिटल में हैं। एसएन पहुंचकर पता लगा कि उसकी मौत हो गई है।

परिजनों खड़ किए सवाल

अनिल की मौत पर परिजनों को संशय बना हुआ है। उनका कहना था कि उसके शरीर पर चोटों के निशान नहीं हैं। कहीं से भी नहीं लग रहा कि उसकी मौत दुर्घटना में हुई है। साथ ही परिजनों ने बताया कि उसका दोस्त दुर्घटना के बाद पहले अपने कपड़े बदलने गया था। थाना हरीपर्वत इंस्पेक्टर धर्मेद्र चौहान ने बताया कि अनिल की मौत सड़क दुर्घटना से ही हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सिर की चोट लगना आया है।

---------