अगर आपने अपने बचपन की तस्‍वीर अपलोड की है
इस तस्‍वीर के जरिए जाहिर होता है कि आप अपने आप को भोला भाला दिखाना चाहते हैं पर वास्‍तव में ऐसा है नहीं। आप अपनी बढ़ती उम्र और कमर को छुपाना चाहते हैं जबकि सच ये है कि दोनों ही बढ़ रही हैं। जाहिर है कि तस्‍वीर सेस्‍पष्‍ट पता चलता है कि अाप नहीं चाहते कि कोई ये सच्‍चाई आपको बताये जैसे कोई छोटे मासूम बच्‍चे से ये नहीं कह सकता कि वो मोटा या भद्दा दिख रहा है।

अगर आप ने कोई पार्टी वाली पिक्‍चर शेयर की
ऐसी तस्‍वीर जिसमें आप पार्टी कर रहे हैं या क्‍लब में मस्‍ती कर रहे हैं। आपके चेहरे पर खुशी है आंखें चमक रही हैं और आप जिंदगी से भरपूर दिख रहे हैं। तो साफ जाहिर है कि ये आपको कभी कभार मिलने वाले खुशी के लम्‍हे हैं। आप हमेशा इनके साथ नहीं रहते बल्‍कि अक्‍सर ऐसे क्षणों के लिए तरसते हैं।   
रत्‍न खरीदने जा रहे हों तो ऐसे पहचानें असली-नकली

अगर आप meme शेयर कराते हैं
इसका साफ मतलब है कि आप अस्‍थिर हैं और तेजी से अपने बयान और इरादे बदलते रहते हैं। इन दिनों meme का मतलब है फनी होना और आप चाहते हैं कि लोग आपको मजेदार और फन लविंग समझें। जबकि सच ये है कि आपको अपने बारे में लोगों की राय जानने की उत्‍सुकता और जल्‍दी तो होती ही है आप ये भी चाहते हैं कि आपके हर अंदाज को पसंद किया जाए। ऐसा नहीं होता तो आप चिड़चिड़े हो जाते हैा और अपने क्‍लोज लोगों पर बिना वजह भड़कने तक लगते हैं।

फेसबुक की प्रोफाइल पिक खोलती है आपके तमाम राज,जानें fb प्रोफाइल पिक्‍चर से यूजर का मिजाज

अगर आप प्रोफेशनल लुक की तस्‍वीरे शेयर करते हैं
आपका इस तरह की तसवीरे शेयर करने का मतलब है कि आप अपना व्‍यवसाय और स्‍टार्ट अप शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं। वैसे ये आपकी मर्जी है कि आप अपने वर्क प्‍लेस या प्रोफेशनल जगह की तस्‍वीरे शेयरकरे पर बेहतर होगा कि ऐसा करने से बचें।
हेल्‍दी रहने के लिए ऐसे करें दिन की शुरुआत, इन 5 चीजों से करें ब्रेकफास्‍ट

स्‍थायी पिक्‍चर
अगर आप की प्रोफाइल पिक्‍चर लंबे समय तक नहीं बदलती है या आप लगातार एक जैसी तस्‍वीर लगातार शेयर करते रहते हैं तो ये इस बात की पहचान है कि आप बदलाव से बेपरवाह रहते हैं। आपका स्‍टाइल फैशन और दौर के साथ नहीं बदलता और आप कहीं भी अटैच नहीं होते।

हॉट या बिकनी पिक्‍चर
अगर आपने सोशल साइट पर अपनी प्रोफाइल पिक्‍चर और शेयर की हुई पिक्‍चर हॉट या बिकनी गेटअप में हैं तो इसका मतलब है कि आप आधुनिक अौर बेपरवाह दिखाने का प्रयास कर रहे हैं जबकि सच्‍चाई इसके विपरीत है।
इस गर्मी ट्राइ करें नारियल पानी से बने ये चार ड्रिंक

Lifestyle News inextlive from Lifestyle Desk