धुर्वा डैम में नहाने के दौरान डूब जाने से मौत

चुटिया के रेलवे कॉलोनी का रहनेवाला था गौरव

RANCHI । युवा व प्रतिभाशाली क्रिकेटर गौरव सिंह की मौत से क्रिकेटरों में मातम है। चुटिया में महेंद्र सिंह धौनी के नाम से फेमस गौरव सिंह को पर मेकॉन को भी नाज था। गौरतलब है गुरुवार को धुर्वा डैम में नहाने के दौैरान डूब जाने से उसकी मौत हो गई।

क्रिकेट का था जुनून

चुटिया के रेलवे कॉलोनी का रहनेवाला गौरव सात साल से ही क्रिकेट के मैदान में चमक बिखेरने लगा था। ए डिवीजन, बी डिवीजन, सुपर डिवीजन और यूनिवर्सिटी और अंडर-19 में राज्य का प्रतिनिधित्व कर चुका था। हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश वह करता था। गौरव के कोच चंद्रदेव ने बताया कि उसमें टैलेंट की कोई कमी नहीं थी, पर असमायिक मौत ने सबकुछ छीन लिया।

दो दिन पहले टीम को दिलाई थी जीत

दो दिन पहले की बात है। 13 अप्रैल को सुपर डिवीजन का फाइनल मैच मेकॉन और आरएंडडी के बीच खेला गया था। इस मैच में गौरव ने अंतिम विकेट झटककर गौरव ने मेकॉन को जीत दिलाई थी। इससे पहले सेमीफाइनल मैच में भी गौरव ने चार विकेट लिए थे।

झारखंड हॉकी सीनियर और जूनियर टीम की शानदार जीत

पुणे और मैसूर में चल रहे हॉकी मेन्स जूनियर और सीनियर टूर्नामेंट में गुरुवार को झारखंड की दोनों टीमों ने अपने-अपने मैच में शानदार जीत दर्ज की। पुणे में चल रहे सीनियर हॉकी टूर्नामेंट में झारखंड की टीम ने भोपाल हॉकी एकेडमी को 4 के मुकाबले 2 से हराया। वहीं मैसूर में चल रहे जूनियर हॉकी मेन्स टूर्नामेंट में झारखंड की टीम ने छत्तीसगढ़ की टीम को 12-3 से हराकर मैच अपने नाम कर लिया। झारखंड की टीम पूल ए में है और बेहतर प्रदर्शन कर रही है।