- करनावल के थे दोनों युवक, बुढ़ाना पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर दूसरे को छोड़ा

सरधना : भूनी गांव से गुरुवार को बाइक सवार युवकों को पकड़ कर ले गई स्विफ्ट सवार पुलिस बुढ़ाना की थी। पुलिस ने जिन युवकों को पकड़ा वह करनावल कस्बे के थे। जो बुढ़ाना थाना क्षेत्र से हथियारों से भरा बैग लेकर क्षेत्र में सप्लाई करने आ रहे थे। बुढ़ाना प्रतिनिधि के अनुसार पुलिस ने एक युवक को ही तमंचे सहित गिरफ्तार दिखाया है। जबकि दूसरे का सेटिंग करके छोड़ दिया।

बैग सहित पकड़ा

भूनी के ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार की दोपहर बाद तेज गति से बाइक सवार युवकों का पीछा कर रहे कार सवार पुलिसकर्मियों ने गांव में दोनों को बैग सहित पकड़ लिया था। दोनो को पुलिस अपने साथ ले गई थी। स्थानीय पुलिस को इसकी कानों कान भनक नहीं लगी। दिनदहाड़े गांव में पुलिस की दबिश से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया था।

सिर्फ तमंचा कारतूस

बैग में बड़ी मात्रा में हथियार बताए जा रहे थे। शुक्रवार को बुढ़ाना प्रतिनिधि से मिली जानकारी के अनुसार भूनी गांव में दबिश देकर जो युवक उठाए गए थे वह करनावल निवासी कपिल व उसका साथी था। पुलिस ने बुढ़ाना-बड़ौत मार्ग पर बायवाला के निकट चैकिंग के दौरान कपिल को तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार दिखाकर चालान कर दिया। सीओ सरधना श्वेताभ पांडेय ने मामले की जानकारी से इंकार करते हुए जांच कराने की बात कही है।