फीरोजाबाद : दावत खाने के बाद बाइक से घर लौट रहे युवक को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और मारपीट की। हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से फाय¨रग भी की। पीडि़त ने घायल का मेडीकल कराया है।

थाना दक्षिण के मुहल्ला नगला भाऊ निवासी दीपक यादव पुत्र राकेश बाबू नारखी क्षेत्र के गांव शाहपुर में बुधवार शाम को अपने चाचा वीरेंद्र सिंह के साथ बाइक से दावत खाने गए थे। देर रात दावत खाने के बाद दोनों घर लौट रहे थे। जब वह नाले के पास पहुंचे थे तभी वहां पूर्व से खड़े चार लोगों ने उन्हें रोक लिया। गाली गलौच करते हुए दोनों के साथ मारपीट कर दी। विरोध करने पर हमलावरों ने फाय¨रग कर दी। जिससे वह भयभीत हो गए। चीख पुकार पर आसपास के लोग एकत्रित हुए तो हमलावर भाग गए। वीरेंद्र ने बताया उनका कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मौका मिलते ही उक्त लोगों ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया।

उन्होंने मारपीट करने वालों के नाम हरीशंकर, नीरज, गोपी और श्रीकिशन उर्फ कल्लू बताया है। इस संबंध में इंस्पेक्टर उत्तर शशिकांत शर्मा ने बताया मामला आपसी लेनदेन को लेकर मारपीट का है। घायल का मेडीकल कराया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।