- प्रेम प्रसंग के मामले में लड़की के परिजनों ने की दबंगई, दोनों तरफ से दर्ज की गई रिपोर्ट

JASRA(22Nov,JNN): घूरपुर थाना क्षेत्र के जसरा बाजार में बीच बाजार युवक को दबंगों ने लोहे के खम्भे में बांधकर पीटा। इससे बाजार में हड़कंप मच गया। हद ये कि इसके बावजूद पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

प्रेम प्रपंच का मामला

जानकारी के अनुसार बुदांवा गांव निवासी अखिल पाठक पुत्र स्व। संदीप पाठक का क्षेत्र के खटंगिया निवासी एक युवती से काफी दिनों से प्रेम प्रपंच चल रहा है। जानकारी होने पर युवती के परिजनों ने उसे किसी रिश्तेदार के यहां भेज दिया। इधर प्रेमी को सबक सिखाने के लिए खोजने लगे।

युवक के चाचा को भी पीटा

कई दिनों से अखिल पाठक जसरा के चक्कर काट रहा था। रविवार को युवती के भाई ने कई लोगों के साथ घेरकर जसरा बाजार में अखिल पाठक को पकड़ लिया। बाल पकड़ कर घसीटते हुए एक दुकान के बाहर लोहे के खम्भे में अखिल पाठक को बांध दिया। भारी भीड़ के बीच उसे सभी मिलकर पीटने लगे। इसी बीच अखिल पाठक के चाचा निधीश पाठक उधर से गुजरे। भतीजे को पिटता देख बीच बचाव की कोशिश की तो दबंगों ने उन्हें भी पीट दिया।

मशक्कत से छुड़ाया

इसकी जानकारी क्षेत्र के लोगों को हुई तो दर्जनों की संख्या में लोग पहुंचे और बीच बचाव कर युवक को छुड़ाया। घटना के बाद दबंगों ने पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर युवक पर घर में घुसकर युवती से छेड़खानी की तहरीर भी दी। पुलिस ने युवक के विरुद्ध दर्ज कर लिया। घटना के बाद अखिल पाठक ने देर शाम युवती के पिता, भाई सहित मुन्ना, ननकऊ निवासीगण बारी के खिलाफ लूटपाट एवं बंधक बनाकर पीटने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

-------

कोटेदार से गुंडा टैक्स मांगने पर मुकदमा दर्ज

NAINI: नैनी पुलिस ने रविवार को कोटेदार से गुंडा टैक्स मांग रहे आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोटेदार का आरोप है कि उक्त सभी आरोपी उसे लगातार जान से मारने की धमकी दिया करते थे। औद्योगिक थाना क्षेत्र के लवायन कला निवासी लल्लन आदिवासी पुत्र स्व। राजाराम की उक्त गांव में सरकारी राशन की दुकान है। गांव के दबंगों की दबंगई से वह काफी परेशान हो चुका था। आए दिन दबंग उसके दुकान से सरकारी राशन उठा ले जाया करते थे। उसे इस बात की धमकी देकर डरा दिया करते थे। अगर किसी से शिकायत की तो मार दिए जाओगे। दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से उनकी गुंडागर्दी बढ़ती चली गई और वे सभी कोटेदार से गुंडा टैक्स की मांग करने लगे। बीते 15 अक्टूबर को लल्लन बाइक से शहर गया हुआ था। लौटते वक्त देर रात बीपीसीएल कंपनी के पास कार सवार तीन दबंग ने उसकी गाड़ी रोक ली। इस बीच दबंगो ने पिस्टल सटाते हुए कोटेदार के जेब से 5 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस ने वादी की तहरीर पर आरोपी प्रदीप निषाद, रवि निषाद, कृपा निषाद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।