आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

दिवंगत पिता के नाम छोड़ा सुसाइड नोट, घर में मचा कोहराम

ALLAHABAD: गंगापार के सराय इनायत थाना क्षेत्र में सीहीपुर गांव के पास ट्रेन से कटकर एक युवक ने जान दे दी। गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर उसका शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची सराय इनायत थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना से युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

दुकान के लिए निकला था

सराय इनायत थाना क्षेत्र के तेंदुई गांव के गुलाब सिंह की दो माह पूर्व मार्ग दुर्घटना में मौत हो गयी थी। उनके दो बेटे व दो बेटियां थीं। परिवार की माली हालत ठीक नहीं है। बड़ा बेटा सुशील सिंह (25) हबूसा मोड़ स्थित कपड़े की दुकान में सोता था। बुधवार की रात खाना खाकर वह दुकान के लिए निकला था। गुरुवार सुबह सीहीपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर उसका शव पाया गया। स्थानीय लोगों ने उसको पहचानते हुए घर वालों को घटना की जानकारी दी।

आई लव यू पापा

सूचना पर सुशील के चाचा बेला सिंह मौके पर पहुंचे तो सुशील का क्षत विक्षत शव देख सन्नाटे में आ गए। कुछ ही देर में अन्य परिजन भी रोते बिलखते पहुंच गए। सराय इनायत पुलिस ने सुशील के कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने आर्थिक तंगी के चलते यह कदम उठाने का जिक्र किया था। दिवंगत पिता को आई लव यू लिखते हुए सुनील ने गरीबी का बोझ न उठाए जाने का जिक्र किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।