एक्सीडेंट में घायल युवक की मौत, रोड जाम

- मौके पर पहुंचे एसडीएम, एसओ ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया

BADHALGANJ: बड़हलगंज क्षेत्र के मदरिया चौराहे पर शनिवार की शाम में हुए एक्सीडेंट में घायल युवक की रविवार को मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने शव के साथ मदरिया चौराहे पर पहुंच गए और मेन रोड को जाम कर दिया। सूचना मिलने पर एसडीएम गोला नलिनीकांत सिंह, थानाध्यक्ष बड़हलगंज चौथीराम यादव और थानाध्यक्ष गोला मिथिलेश राय पहुंच गए। अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने रोड से शव हटा लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

शनिवार को हुई थी दुर्घटना

बड़हलगंज थाना क्षेत्र के सिसवा मदरिया निवासी प्रमोद (17) और विदुर (19) टेंट हाउस में मजदूरी करते थे। शनिवार की शाम को ककरही से टेंट हाउस का काम कर बाइक से घर लौट रहे थे। गोला थाना क्षेत्र के बर्राह चौराहे के पास किसी वाहन ने ठोकर मार दिया। हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

मौत के बाद भड़का गुस्सा

हादसे में गंभीर रुप से घायल प्रमोद की रविवार को मौत हो गई वहीं विदुर की हालत गंभीर बनी हुई है। मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। वाहन पर कार्रवाई और आर्थिक मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने मदरिया चौराहे पर शव रखकर रोड जाम कर दिया। सुबह 10 बजे रोड जाम किए जाने की सूचना पर एसडीएम के साथ ही बड़हलगंज और गोला के थानाध्यक्ष पहुंच गए। एसडीएम ने समझाया कि इस मामले में मुआवजे का जो भी प्रावधान होगा, वह पीडि़त परिवार को दिलाएंगे। एसओ ने वाहन वाले की तलाश कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग मान गए।

दो बाइकों की टक्कर में एक गंभीर

CHAURICHAURA: चौरीचौरा क्षेत्र के ठकुराई मुंडेरा निवासी अमरेश यादव का बेटा राकेश यादव (25) का रविवार को रोड एक्सीडेंट में पैर टूट गया। गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने सीएचसी चौरीचौरा पहुंचाया। वहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

राकेश बाइक से दवा लेने के लिए चौरीचौरा जा रहा था। भाऊपुर (बंजारी देवी) के पास पहुंचा था कि विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार ने उसे ठोकर मार दी। दुर्घटना में राकेश वही गिर गया और उसके दाहिने पैर की हड्डी टूट गई। वहीं दूसरा सवार बाइक लेकर भाग गया। स्थानीय लोगों ने घायल को सीएचसी पहुंचाया जहां से डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।