-सीमा विवाद में उलझी रही ब्रह्मापुरी व लिसाड़ी गेट थाने की पुलिस

- पुलिस का रवैया देखकर लोगों ने जताई नाराजगी

Meerut लिसाड़ी रोड नूर नगर फाटक केपास तेज गति से आ रहे एक रेत से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूटी सवार युवक को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ट्रैक्टर चालक वहां से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने पुलिस की लेट लतीफी व सीमा विवाद में उलझने के कारण हंगामा मचा दिया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा। ब्रह्मापुरी थाने में मामला दर्ज किया गया।

जाम लगाकर किया हंगामा

यह दर्दनाक हादसा बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब हुआ। लिसाड़ी रोड से एक रेत से भरा ट्रैक्टर आ रहा था। इसी दौरान उसने स्कूटी सवार अफताब पुत्र रफीक को चपेट में ले लिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी टै्रक्टर चालक मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस की लेटलतीफी से नाराज लोगों ने जाम लगा दिया। काफी देर से पहुंची ब्रह्मापुरी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही ब्रह्मापुरी थाने में मामला दर्ज किया गया।

सीमा विवाद में उलझी पुलिस सूचना के काफी देर से पहुंची लिसाड़ी गेट व ब्रह्मापुरी पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। दोनों पुलिस अधिकारी एक घटनास्थल को एक दूसरे का बताते रहे। जिससे नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद सीओ ब्रह्मापुरी अखिलेश भदौरिया ने पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

रेत से भरे टै्रक्टर ट्राली ने स्कूटी सवार अफताब पुत्र रफीक निवासी समर गार्डन को कुचल दिया है। ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अखिलेश भदौरिया सीओ ब्रह्मापुरी