RANCHI: बेड़ो थाना क्षेत्र बेड़ो बोर्ड स्कूल के निकट गुरुवार रात हड़ंग बड़ाईक के बडे़ बेटे फ्भ् वर्षीय भोला बड़ाईक की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। बेड़ो थाना प्रभारी बिन्देश्वरी दास ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। वहीं, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ चल रही है।

क्या है मामला

पुलिस ने रांची से डॉग स्क्वॉयड व फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया, जिसने छानबीन शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार, रात नौ बजे के करीब वह घर से जिंस पैंट पहनकर निकला था। परिजनों के मुताबिक, वह जुआ खेलने देवी मंडप के समीप गया हुआ था। इसी दौरान उसकी नोकझोंक हुई थी। उसे देख लेने की धमकी दी थी। इसी मामले को आधार मानकर पुलिस तत्परता से जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद महज एक घंटे के अंदर एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

हत्या के विरोध में बाजार बंद

इधर, युवक की हत्या के विरोध में शुक्रवार को बेड़ो बाजार की दुकानों को बंद कर दिया गया। हत्यारे को गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।