- चिनहट के मल्हौर इलाके में लावारिस हालत में मिला शव

- शरीर पर थे चोट के निशान, हत्या के बाद शव लाकर फेंकने की आशंका

LUCKNOW: चिनहट के मल्हौर एरिया में शनिवार सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने की कोशिश की। लेकिन, कोई सफलता न मिल सकी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज ि1दया है।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

चिनहट एरिया के मल्हौर एरिया स्थित प्रोग्रेसिव इंटर कॉलेज के सामने रविवार सुबह करीब 7 बजे स्थानीय लोगों ने एक 38 वर्षीय युवक का औंधे मुंह खून से लथपथ शव पड़ा देखा। शव मिलने की सूचना एरिया में जंगल की आग की तरह फैल गई और वहां सैकड़ों लोग जुट आए। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर एसपी टीजी जयप्रकाश, सीओ गोमतीनगर सत्यसेन यादव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने काफी देर तक वहां जुटे लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने की कोशिश की पर, कोई सफलता न मिल सकी। मृतक के कपड़ों में भी ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके।

शरीर पर मौजूद थे गहरे चोट के निशान

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। पुलिस के मुताबिक, मृतक की उम्र करीब 38 साल रही होगी। उसका बायां कान कटा हुआ था और गर्दन, पीठ व कंधे पर धारदार हथियार से पहुंचाए गए चोट के गहरे निशान थे। शव के आसपास कांच के कुछ टुकड़े पुलिस ने बरामद किये। जबकि, शव के आसपास भारी मात्रा में खून फैला पड़ा था। सीओ गोमतीनगर सत्यसेन ने बताया कि युवक को किसी अन्य जगह पर पहले पिटाई की गई और उसके बाद धारदार हथियार से हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात तक वहां कोई शव नहीं पड़ा था। जिससे आशंका जताई जा रही है कि आधी रात के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है।

बॉक्स

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने की जुट गई है। सीओ यादव ने बताया कि प्रोग्रेसिव स्कूल और आसपास तीन जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इसके अलावा स्कूल के चौकीदार का भी पता लगाया जा रहा है और उससे भी जानकारी जुटाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने बताया कि शव की फोटोग्राफ खींचकर आसपास के जिलों के थानों में भेजकर शव की शिनाख्त की भी कोशिश की जा रही है।