युवती के परिजनों को डराने के लिए पहले धमकी दी थी

इटावा से युवती को बहला फुसलाकर ले आया था

युवक के परिवार का मारपीट कर ट्रांसफार्मर पर फेंकने का आरोप

फीरोजाबाद: युवती को बहला फुसला कर लाने वाले युवक को जब परिजनों ने युवती के साथ दबोच लिया। तब उसने युवती के परिजनों की पिटाई के डर से पहले विद्युत तार पकड़ने की धमकी दी। पीछे दौड़ रहे परिजनों पर धमकी का असर न होते देख युवक ने रास्ते में लगे ट्रांसफार्मर से निकल रहा बिजली का तार पकड़ लिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। मुहल्ले के लोग झुलसे युवक को लेकर जिला अस्पताल आए। परिजनों ने युवती के रिश्तेदारों पर मारपीट कर हत्या के उद्देश्य से ट्रांसफार्मर पर फेंकने का आरोप लगाया है।

घटनाक्रम के अनुसार कुछ दिन थाना उत्तर के कबीर नगर निवासी एक युवक इटावा के जसवंत नगर से एक युवती को बहला फुसलाकर यहां ले आया था। जिसकी जानकारी फीरोजाबाद निवासी युवती के एक रिश्तेदार को हुई तो उन्होंने परिजनों को सूचना देकर बुला लिया। इसके बाद बुधवार को युवक और युवती दोनों को घर से पकड़ लिया गया। बताया जाता है कि इटावा से आए परिजन युवती को अपने साथ ले गए और युवक को उनके फीरोजाबाद निवासी रिश्तेदार ने मारपीट कर अपने घर में बंद कर लिया। गुरुवार दोपहर युवक मौका पाकर गिरफ्त से भाग निकला तो युवती के रिश्तेदार परिवार ने उसका पीछा शुरू किया। युवक दौड़ते हुए

युवक एक ट्रांसफार्मर के समीप पहुंच गया और पीछा करते लोगों को विद्युत तार पकड़ने की चेतावनी देने लगा। युवती के परिजन कोरी धमकी समझते हुए जैसे ही उसके करीब पहुंचे तो युवक ने पकड़े जाने के भय से ट्रांसफार्मर से निकलता बिजली का तार पकड़ लिया। युवक ने जैसे ही तार पकड़ा तो उससे निकल रहे करंट ने तेज धमाके के साथ युवक को उठाकर फेंक दिया। हादसे के बाद उसका पीछा कर रहे युवती के परिजन भाग खड़े हुए। इसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने अचेत पड़े युवक को तत्काल उठाया और जिला अस्पताल पहुंचाया। इमरजेंसी में प्राथमिक उपचार के बाद वह खतरे से बाहर आ गया। इसके बाद सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों और युवती के रिश्तेदारों पर मारपीट कर ट्रांसफार्मर पर फेंकने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि हत्या करने के इरादे से मारपीट कर उसे ट्रांसफार्मर पर फेंका गया है। क्षेत्रीय नागरिकों के मुताबिक मुहल्ले करन नामक युवक कुछ दिन पहले एक युवती को लेकर आया था। बुधवार को युवती के परिजन आए और युवती को लेकर लौट गए।

इसी विवाद को लेकर युवक की मारपीट की गई है। पिटाई के डर से भागते समय ही युवक ट्रांसफार्मर की चपेट में आ गया। इस मामले में इंस्पेक्टर शशिकांत शर्मा ने बताया थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।