- बाइक से बैंक एकाउंट खुलवाने वरुणा बाजार जा रहे थे दो भाई

- अगरा पट्टी गांव के सामने ट्रेलर ने बाइक में मारी टक्कर

- युवक की मौत, भाई गंभीर रूप से घायल

<- बाइक से बैंक एकाउंट खुलवाने वरुणा बाजार जा रहे थे दो भाई

- अगरा पट्टी गांव के सामने ट्रेलर ने बाइक में मारी टक्कर

- युवक की मौत, भाई गंभीर रूप से घायल

PHOOLPUR(24June,JNN): PHOOLPUR(24June,JNN): दोनों भाई बैंक एकाउंट खुलवाने निकले थे। लेकिन रास्ते में मौत झपट पड़ी। देखते ही देखते एक भाई मौत की नींद सो गया, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौत बनकर आए ट्रेलर ने दोनों भाइयों को रौंद दिया। घटना फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अगरापट्टी गांव के पास हुई।

दोपहर में बाइक पर निकले

नंदौत निवासी दो भाई लल्लन और अनिल सरोज पुत्र रामलखन बुधवार को घर से एक ही बाइक पर वरुणा बाजार के लिए निकले। उन्हें बाजार स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बैक में खाता खोलना था। इलाहाबाद-गोरखपुर राजमार्ग पर अगरापट्टी गांव के सामने ही पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे ट्रेलर ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि ट्रेलर से धक्का लगने के बाद बाइक चालक अनिल सरोज ट्रेलर के पहिये के नीचे चला गया जिससे स्पॉट पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा बड़ा भाई लल्लन दूर छिटक जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रेलर खड़ा कर चालक फरार

सूचना पाकर मौके पर पहुंची समाजवादी एम्बुलेन्स सेवा ने दोनों भाइयों को सीएचसी फूलपुर पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया और लल्लन की हालत नाजुक होने के कारण इलाहाबाद रेफर कर दिया। उधर ट्रेलर चालक ट्रेलर को घटना स्थल से कुछ दूर स्थित ढाबे पर खड़ा करके भाग निकला।