RANCHI : मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। रातू रोड में शुक्रवार को दिन के क्0.फ्0 बजे के करीब कुछ ऐसा नजारा दिखा, जब एक मनचले ने अपनी मोबाइल से एक नाबालिग युवती की तस्वीर ले ली। युवती ने ऐसी हरकत करनेवाले मनचले को न सिर्फ तमाचा जड़ दिया, बल्कि पुलिस को बुलाया और मनचले को उसके हवाले कर दिया।

ह है मामला

नाबालिग युवती घर से जैसे ही घर से निकली, बाइक पर सवार एक मनचला उसका पीछा करने लगा। ऑटो में युवती के बैठने के बाद भी उसने पीछा नहीं छोड़ा। रातू रोड में जब ऑटो रूकी तो मनचले ने पॉकेट से मोबाइल निकाली और युवती की तस्वीर लेने की कोशिश की। अनजान युवक को तस्वीर लेता देख युवती ने उसे दो तमाचा जड़ दिया। युवती द्वारा युवती को तमाचा लगाते देख वहां भीड़ जुट गई। इस बीच युवती ने सुखदेवनगर थाना पुलिस को इंफॉर्म कर दिया। इसके बाद गश्ती दल ने मौके पर से ही युवक को हिरासत में ले लिया। युवक को थाने लाकर पुलिस ने पूछताछ की। उसने अपना नाम रामप्यारे और इंद्रपुरी का रहनेवाला बताया। इसके बाद पुलिस ने युवक के पैरेंट्स को थाने बुलाया और फिर पीआर बांड पर युवक को छोड़ दिया.

दिया गया।

डोरंडा बाजार से हटाई गईं दर्जनों मीट-मछली की दुकानें

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर बर्ड हिटिंग जैसी घटनाओं को रोकने की खातिर प्रशासन ने अभियान शुरू किया है। शुक्रवार को रांची यूनिसिपल कॉरपोरेशन की टीम ने एयरपोर्ट के नजदीक स्थित डोरंडा बाजार से मीट और मछली का दुकानों को हटा दिया। नगर निगम की टीम जैसे ही मीट और मछली की दुकानों को हटाने के लिए पहुंची, दुकानदारों ने विरोध करना शुरू कर दिया। नगर निगम की टीम ने दुकानदारों को बताया कि एयरपोर्ट से तीन किलोमीटर के दायरे में मांस और मछली की दुकानों के लिए परमिशन नहीं दी जा सकती है, फिर भी दुकानदार दुकान छोड़ने को तैयार नहीं हुए। निगम की टीम ने इसके बाद जबरन दर्जनों मीट-मछली की दुकानों को हटा दिया।